shishu-mandir

स्याल्दे में पुलिस थाना स्थापित होने पर जनता ने जताई खुशी, सहयोग का दिया आश्वासन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। अल्मोडा जिले के स्याल्दे में पुलिस थाना स्थापित होने पर जनता ने खुशी व्यक्त की है और पुलिस को सहयोग का आश्वासन दिया है। बताते चलें कि एसएसपी अल्मोडा के निर्देश पर जनपद में नवसृजित थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा क्षेत्र के लोगों के साथ गोष्ठी आयोजित करते हुए पुलिस कार्यो की जानकारी दी जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

इस क्रम में दिनांक 02.02.2023 को थानाध्यक्ष देघाट राहुल राठी द्वारा नव सृजित थाना देघाट में स्याल्दे क्षेत्र के व्यापार मंडल/ टैक्सी यूनियन, ग्राम प्रधान,जनप्रतिनिधियों व क्षेत्रीय जनता के साथ राम मंदिर परिसर स्याल्दे में गोष्ठी का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम गोष्ठी में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा क्षेत्र में पुलिस थाना स्थापित होने पर खुशी व्यक्त करते हुए थाना देघाट पुलिस का स्वागत किया गया।

थानाध्यक्ष देघाट ने उपस्थित जनों से क्षेत्र की समस्याओं के संबंध में विचार विमर्श कर पुलिस संबंधी कार्यो की जानकारी दी गयी एवं किसी भी प्रकार की समस्या व शिकायत होने पर पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही कर पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया साथ ही क्षेत्र में सुढृढ़ कानून एवं शांति व्यवस्था व यातायात व्यवस्था हेतु सभी से सहयोग की अपील की गयी।

जिसमें सभी ने थाना पुलिस को पूर्ण सहयोग हेतु सहमति दी गयी। थानाध्यक्ष द्वारा नशे के दुष्प्रभावों के बारे में लोगों को जागरुक करते हुए क्षेत्र में नशा बेचने/गलत काम करने वालों की जानकारी पुलिस को देने, सम्बन्धित व्यक्ति की पहचान पुलिस द्वारा गोपनीय रखे जाने हेतु बताया गया। यातायात नियमों/कानूनी प्रावधानों की जानकारी देकर सभी से पालन करने की अपील की गयी।

थानाध्यक्ष देघाट ने सभी को उत्तराखण्ड पुलिस एप, गौरा शक्ति, साईबर अपराध व किराएदार सत्यापन के प्रति जागरुक किया गया तथा उत्तराखण्ड पुलिस हेल्पलाईन नम्बर डायल 112, महिला हेल्प लाईन नंबर 1090, साइबर क्राइम हेल्पलाईन नम्बर 1930 के सम्बन्ध में जानकारी दी गई।