उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Almora- जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त करने को लेकर संघर्ष समिति ने दिया धरना

Protest to abolish District Development Authority in Almora

अल्मोड़ा, 4 दिसंबर 2021

almora में जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग को लेकर सर्वदलीय संघर्ष समिति ने अपने साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत गांधी पार्क में धरना दिया। लोगों ने प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Almora: बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का पैनल टिकट को लेकर करेगा बैठक, कल से 8 जनवरी तक अल्मोड़ा रहेगा पैनल


धरना स्थल पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए समिति के संयोजक पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने कहा कि नवम्बर 2017 में प्रदेश की भाजपा सरकार ने जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण लागू किया और उसके बाद से सर्वदलीय संघर्ष समिति लगातार इसे समाप्त करने की मांग को लेकर आन्दोलन कर रही है।

Almora- धार की तूनी रानीधारा मार्ग के सुधरेंगे दिन, सुधारीकरण कार्य का हुआ शिलान्यास

कहा कि स्थानीय जनता भी इसे अविलम्ब समाप्त करने की मांग कर रही है। कहा​ कि समिति के दबाव में प्रदेश सरकार ने कुछ माह पूर्व जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण को स्थगित करने की बात कही है जो समस्या का हल नहीं है। कहा कि प्रदेश सरकार को जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण को पूर्ण रूप से स्पष्ट आदेश के तहत समाप्त करना चाहिए तथा भवन मानचित्र को स्वीकृत करने समेत सभी अधिकार पूर्व की तरह नगरपालिका को देने चाहिए।

nitin communication

Almora: स्कूटी चुरा कर उनका नबंर व रंग बदल कर चला रहे थे, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

धरने की अध्यक्षता समिति के संयोजक प्रकाश चन्द्र जोशी ने संचालन पालिका सभासद हेम तिवारी ने किया। इस मौके पर राजीव कर्नाटक,रायण दत्त पाण्डेय,एम०सी०काण्डपाल, ललित मोहन जोशी,हेम चन्द्र तिवारी,हेम चन्द्र जोशी,प्रताप सत्याल,राजू गिरी,आनन्दी वर्मा,ललित मोहन पन्त,हर्ष कनवाल,दीपांशु पान्डे,लक्षम सिंह ऐठानी,नाचन्द्रमणि भट्ट आदि मौजूद रहे।

Related posts

उत्तराखंड में कोरोना (corona) का आंकड़ा हुआ कम, आज मिले 311 नये संक्रमित

Newsdesk Uttranews

ब्रजवाल सर्वश्रेष्ठ पैनल अधिवक्ता व भावना चुनी गई सर्वश्रेष्ठ पीएलवी

भिकियासैण में आतंक के पर्याय गुलदार का हुआ अंत (synonym of terror ended Guldar), गोली लगने के बाद रात भर चला सर्च अभियान

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!