shishu-mandir

Almora- धार की तूनी रानीधारा मार्ग के सुधरेंगे दिन, सुधारीकरण कार्य का हुआ शिलान्यास

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा में धार की तूनी से रानीधारा को जोड़ने वाले मार्ग के दिन सुधरने की उम्मीद है। इस मार्ग के सुधारीकरण कार्य का आज शिलान्यास किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

बताते चले कि यह मार्ग लंबे समय से खस्ताहाल था और स्थानीय नागरिक इसे ठीक कराये जाने की मांग कर रहे थे। साई मन्दिर से धार की तूनी तक के 1.850 किमी0 लंबे मार्ग के सुधारीकरण के लिये 66.31 लाख रूपये स्वीकृत किये गये है। इस राशि में से निक्षेप मद के अन्तर्गत 19.97 लाख रूपये निर्गत हुए है।


आज यानि मंगलवार 4 दिसंबर को विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान व नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने संयुक्त रूप से भूमि पूजन कर सुधारीकरण कार्य का शिलान्यास किया।


इस अवसर पर स्थानीय विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि साई मन्दिर से धार की तूनी तक सड़क मार्ग काफी खराब होने से सड़क किनारे मकानों में पानी जा रहा था और लोगों को इससकाफी असुविधायें हो रही थी । उम्मीद जताई कि मार्ग के बन जाने से इस रोड के आस-पास के भवन स्वामियों को परेशानी से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि जिस स्थान पर पानी की अधिकता रहती है वहाॅ पर सी0सी0 मार्ग बनाया जायेगा।


इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला,भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरूरानी, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह पिलख्वाल, सौरभ वर्मा, पालिका सभासद अमित साह आदि लोग मौजूद रहे।