shishu-mandir

बेतालघाट (Betalghat) में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

बेतालघाट (Betalghat) में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और बिजली के बिलों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के साथ ही तहसील प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी प्रेषित किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

Breaking- इस तिथि से होंगी उत्तराखंड मुक्त विवि (uou annual examinations) की वार्षिक परीक्षाएं, अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर

शुक्रवार को बेतालघाट Betalghat पुल से हाइडिल दफ़्तर गेट तक केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों ने जुलूस निकाला।

saraswati-bal-vidya-niketan

नैनीताल विधानसभा प्रभारी किरन डालाकोटी ने कहा कि कांग्रेस की विकास योजनाओं को भाजपा सरकार ने ठप कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ग्रामीण बिजली और पानी के बिलों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर अत्यधिक परेशान हैं और बेरोजगारी से युवा परेशान है।

Betalghat- बाबाओं पर लगा नाबालिग के अपहरण का आरोप, क्षेत्र में सनसनी

पूर्व विधायक सरिता आर्य ने कहा कि कांग्रेस के अनेक विकास कार्यों को सरकार अपना बता रही है जिसे जनता समझ चुकी है इसका जवाब जनता सरकार को 2022 के विधान सभा चुनाव में देगी। कहा कि मार्च तक सड़को की हालत नहीं सुधरी तो सभी जिला कांग्रेस की टीम खैरना गरमपानी के कोश्या कुटौली में धरने पर बैठ जाएगी और जब तक से सड़क का कार्य प्रारम्भ नहीं होता तब तक अनशन में बैठी रहेंगी।

निजीकरण (privatization) के विरोध में विपक्ष के साथ आ सकता है सरकारी कर्मचारी

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम चन्द्र आर्य ने भाजपा सरकार पर जनता को ठगने का आरोप लगते हुए कहा कि युवा बेरोजगार है, महंगाई आसमान छू रही है, बिजली के बिलों में बेतहाशा वृद्धि और पानी के बिलों से आम जनता अत्यधिक परेशान है। एक ओर जनता बारिश के बिना सूखे की मार झेल रही है वही किसान को मुवावजे के लिए कोई देखने वाला नहीं है। कहा कि अगर जल्द ही बिजली के बिलों को लेकर कोई समाधान नहीं निकाला जाता है वो अपने समर्थकों के साथ बेतालघाट हाइडिल के सामने धरने पर बैठेंगे।

ग्राम प्रधान संगठन के प्रदेश सचिव शेखर दानी ने कहा कि जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में सरकार को जवाब देगी। वहीं उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करने का आह्वाहन किया।

बेतालघाट (betalghat) पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे

इस दौरान विधानसभा प्रभारी किरन डालाकोटी, पूर्व विधायक सरिता आर्य, पी सी सी सचिव खष्टी बिष्ट, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम चन्द्र आर्य, वीरेंद्र भंडारी, विनोद ढौंढियाल, ग्राम प्रधान संगठन प्रदेश सचिव शेखर दानी, गोपाल तिवारी, बलाम सिंह बोहरा, श्याम सिंह मेहरा, सुरेश आर्य आदि कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Betalghat- नाबालिग से दुराचार के तीन आरोपित गिरफ्तार