shishu-mandir

Betalghat- बाबाओं पर लगा नाबालिग के अपहरण का आरोप, क्षेत्र में सनसनी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Betalghat – Baba accused of kidnapping minor, sensation in the area

बेतालघाट, 16 जनवरी 2021-बेतालघाट (Betalghat)के रतौड़ा में दो साधुओं पर एक नाबालिग बच्चे को किडनैप कर कमरे में बन्द करने का मामला सामने आया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है,और मामले को लेकर ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है ।

uttarakhand corona update – शनिवार को नये 226 केस, 4 ने गंवाई जान
सभी ने अपहरणकर्ताओं के खिलाफ सख़्त कार्यवाई की मांग की है। खोजबीन के बाद दो बाबाओ को पकड़ लिया गया है ।

जानकारी के अनुसार बेतालघाट (Betalghat)ब्लाँक के रतौड़ा गांव के मंदिर में पिछले कुछ माह पूर्व से बाबा रह रहा था।गांव के लोगो को उसने अपना नाम संध्या गिरी बताया।

शुक्रवार रात करीब 2.30 बजे गांव से एक बच्चा एकाएक गायब हो गया। नाबालिग के गायब हो जाने से परिजनों व गांव में हड़कंप मच गया।


इसके बाद आसपास के गांवो में भी सूचना भिजवाई गई। ग्रामीणों तथा राजस्व पुलिस की टीम ने खोजबीन शुरु की पर बच्चे का कोई सुराग नही लगा। तभी किसी ने हल्सों गांव के मंदिर के अंदर से किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनी।

परिजन व ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो मंदिर के अंदर एक कमरे में बच्चे को कैद देख उनके होश उड़ गए।

हल्सो मंदिर में रहने वाले बाबा पूरन गिरी से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और मामले में शामिल होने की बात स्वीकारते हुए दाड़िमा मंदिर के बाबा संध्या गिरी के भी मामले में लिप्त होने की बात कही। फिलहाल दोनो बाबाओं को राजस्व पुलिस ने हिरासत में ले पूछताछ शुरु कर दी है।


इधर पता लगा है कि दोनों बाबा नाबालिग को हरियाणा ले जाने के फिराक में थे। एसडीएम प्रतीक जैन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नायब तहसीलदार बरखा जलाल, बेतालघाट (Betalghat)एसआई माया तथा पुलिस टीम के साथ दोनों आरोपितों को बेतालघाट (Betalghat)तहसील लाया गया। जिसके चलते संयुक्त एसडीएम प्रतीक जैन ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।

उत्तरा न्यूज के ताजा वीडियो समाचारों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को क्लिक कर सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw