उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Pithoragarh- बेरोजगारी, महंगाई को लेकर फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now


पिथौरागढ़ सहयोगी, 7 अगस्त 2021

भयावह रूप से बढ़ रही बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया और कहा कि यह भाजपा का युवा विरोधी असली चेहरा सामने लाता है।

 शनिवार को जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में कार्यकर्ता नगर के सिल्थाम तिराहे पर एकत्रित हुए। प्रदर्शन करते हुए उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है की युवा अपने को ठगा महसूस कर रहा है। पिछले कुछ वर्षों में बहुत से युवाओं का रोजगार छिना है, जिससे बेरोजगारी का दायरा बहुत ज्यादा बढ़ गया है।

यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेन्द्र महर व कांग्रेस उपाध्यक्ष हिमांशु ओझा ने कहा कि बेरोजगारी के साथ देश में रिकार्ड तोड़ महंगाई से लोग बहुत परेशान है। गरीब आदमी की कमर टूट चुकी है, लेकिन तानाशाही पर उतारू भाजपा सरकार आमजन की समस्याओं को सुनने को भी तैयार नहीं है। इन समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री मोदी का फूंककर चेताया कि जल्द बेरोजगारों को रोजगार नहीं दिया गया और महंगाई पर लगाम नहीं लगी तो उग्र आंदोलन होगा। 

प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष पवन माहरा, खीमराज जोशी, मदन भट्ट, पवन पाटनी, सुभाष पुनेड़ा, भूरे मिया, जावेद खान, दिनेश बिष्ट, भगवान सिंह, ऋषभ कल्पासी, शुभम बिष्ट, दीपक तिवारी, बॉब कन्याल, मनोज प्रधान, मनोज मेहता, यूसुफ सिंह, राजीव आरके आदि शामिल थे।
 

Related posts

एनडी के निधन पर प्रदेश में शोक की लहर, शासन ने घोषित किया तीन दिन का राजकीय शोक

मामनिथान में विजय सेतुपति का शानदार प्रदर्शन राष्ट्रीय पुरस्कार का हकदार: शंकर

Newsdesk Uttranews

पूर्व डीसीबी अध्यक्ष पान सिंह मावड़ी हुए बीजेपी में शामिल,पंचायत चुनावों के दौरान दोबारा हुई घर वापसी

Newsdesk Uttranews