उत्तरा न्यूज
अभी अभी

हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया (Vandana Kataria) को उत्तराखण्ड सरकार देगी 25 लाख

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

उत्तराखण्ड सरकार टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारतीय महिला हॉकी टीम का हिस्सा रही वंदना कटारिया (Vandana Kataria) को 25 लाख रूपये की मदद देगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल माध्यम से हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया (Vandana Kataria) से बात की और वंदना एवं महिला हॉकी टीम में प्रतिभाग करने वाली सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को मनोबल बनाए रखने को भी कहा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वंदना कटारिया के शानदार प्रदर्शन से प्रदेश का मान सम्मान बढ़ा है। मुख्यमंत्री ने वंदना को टोक्यो ओलंपिक से वापस आते ही मुख्यमंत्री आवास में मिलने के लिये भी आमंत्रित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए राज्य में नई खेल नीति बनाई जा रही है। जिसमें विभिन्न खेलों में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को हर संभव सुविधा दी जाएगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय महिला हाॅकी टीम की खिलाड़ी वंदना कटारिया को 25 लाख रुपए दिये जाने के साथ ही वंदना कटारिया को तीलू रोतेली पुरस्कार से भी सम्मानित किये जाने की बात कही।  मुख्यमंत्री ने वंदना कटारिया (Vandana Kataria) के भाई सौरभ कटारिया से भी फोन से वार्ता कर वंदना के शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी।

Uttarakhand government will give 25 lakhs to hockey player

भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया (Vandana Kataria) ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सचिव हरि चंद्र सेमवाल मौजूद रहे।

Related posts

ब्रेकिंग- टिहरी हादसा:- सुबह मम्मी पापा से कहा था बाय-बाय और थोड़ी देर में दुनिया से ही विदा हो गए 9 मासूम, प्रभावित घरों में मचा कोहराम, मैक्स वाहन ढो रहा था स्कूली बच्चों को

ओलंपियन से वांटेड बने पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) हुए गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews

महिलाओं से दुराचार की घटनाओं पर सख्ती से लगे रोक,एडवा ने मानवाधिकार दिवस के दिन किया विरोध प्रदर्शन,मनाया काला दिवस

Newsdesk Uttranews