Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

corona एहतियात (Precaution)—अल्मोड़ा में शापिंग मॉल किए गए बंद, डीएम ​ने दिए निर्देश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 19 मार्च 2020

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए अल्मोड़ा प्रशासन ने कई एहतियात (Precaution) बरते हैं। यानि अल्मोड़ा जिले में कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट(ALEART) है।

अल्मोड़ा में सिनेमाघर बंद किए जाने के बाद डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने सभी मॉल भी आगामी 31 मार्च तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं।

डीएम ने लोगों से कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरी तरह जागरूक रहने और दूसरों को भी जागरुक करने को कहा है। साथ ही उन्होंने शादी और अन्य सार्वजनिक समारोहों को भी 31 मार्च तक रद्द करने की अपील की हैं

\ इसके साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देश दिये है कि जब जरुरी हो तभी सभी कर्मचारियों को कार्यालय बुलाये और कहा कि भीड़ भाड़ वाला स्थान संक्रमण के लिए अनुकूल होता है इतिलिए एहतियात (Precaution)बरतते हुए सभी माँल और मल्टीस्टोरों को बंद करने के निर्देश दिये हैं।

मालूम हो कि जिले में स्कूल और कॉलेज भी 31 मार्च तक बंद हैं। होटल और रेस्त्रां में भी संचालकों को विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं। भीड़ भाड़ संभावित क्षेत्रों को या तो बंद किया गया है या फिर प्रशासन की वहां पैनी नजर है।

इसी के तहत अल्मोड़ा में शापिंग माल भी बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं क्योंकि यहां लोग काफी संख्या में आते हैं। खरीदारी करने के अलावा घूमने भी लोग मॉल्स में जाते हैं।