सरकार का तीन साल का कार्यकाल जनहित(Public interest) को समर्पित— लटवाल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने कहा सरकार ने जनहित(Public interest) को दी प्राथमिकता

see video

ezgif-1-436a9efdef

https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/03/VID-20200317-WA0004.mp4

अल्मोड़ा:19 मार्च— भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने कहा कि प्रदेश की त्रिवेन्द्र सिंह रावत का तीन वर्ष का कार्यकाल जनहित (Public interest)को समर्पित रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने तीन सालों में केवल घोषणाओं को तरजीह नहीं ​दी बल्कि ठोस कार्य किए जो धरातल पर जनता(

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य शिक्षा,परिवहन और अन्य बुनियादी सुविधाओं के लिए सरकार द्वारा जो भी कदम उठाए गए वह राज्य के लिए मजबूत बुनियाद बने हैं।

जारी बयान में उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश के हर परिवार को अटल आयुष्मान योजना से जोड़कर गंभीर बीमारियों से लड़ने का सुरक्षा कवर प्रदान किया।

केन्द्र सरकार की पहल को धरातल पर उतारते हुए किसानों को आय अर्जन और खेती के लिए बिना ब्याज कर्ज देने की व्यवस्था की।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनभावनाओं का आदर कर सरकार ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का काम पूरा किया जो सरकार का एक प्रबल जनहित का कदम है।

उत्तराखंड के हर पात्र किसान को किसान सम्मान निधि,किसान मानधन योजनाओं से आच्छादित किया गया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता सुधारने के प्रयास किए जा रहे हैं।

हर ब्लॉक में केन्द्रीय विद्यालय खोलने की पहल जारी है। पूरे प्रदेश में समान शिक्षा व्यवस्था लागू करने की व्यवस्था की गई है।

उन्होंने कहा कि पारदर्शिता को लेकर सरकार हमेशा फ्रंटफुट पर रही है और सरकार ने ऐसे सभी घटनाओं पर बारीकी से नरज रखी है। उन्होंने कहा कि सड़कों को भी प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जा रहा है।

आंगनबाड़ी और स्वास्थ्य सेवाओं को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के तीन साल के कार्यकाल बेमिशाल रहे हैं और सरकार जनहित को सर्वोपरि रखा है।

Joinsub_watsapp