उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora:: राज्य स्थापना दिवस(state foundation day) पर सुबह 7 बजे निकलेगी प्रभातफेरी

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Prabhat pheri will leave at 7 am on state foundation day

अल्मोड़ा, 08 नवंबर 2021- राज्य स्थापना दिवस(state foundation day) की 21वीं वर्षगॉठ के अवसर पर अल्मोड़ा में भी कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। सुबह 7 बजे प्रभातफेरी निकाली जाएगी।

nitin communication


जिलाधिकारी वन्दना सिंह ने नवीन कलेक्ट्रेट में सम्बन्धित अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि नवीन दिशा-निर्देशों के अनुसार प्रातः 7ः00 बजे नन्दादेवी मन्दिर से प्रभात फेरी का आयोजन किया जायेगा। इसके बाद 9ः00 बजे शहीद स्मारक स्थल शिखर तिराहा में माल्यार्पण किया जायेगा।

udiyar restaurent
govt ad
state foundation day


उन्होंने बताया कि मुख्य कार्यक्रम नवीन कलेक्ट्रेट में प्रातः 10ः00 बजे से प्रारम्भ होगा। उन्होंने बताया कि जनपद के प्रभारी मंत्री इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।

10ः20 बजे मुख्यमंत्री के अभिभाषण का कार्यक्रम स्थल में लाईव प्रसारण होगा इसके लिए उन्होंने पर्यटन विकास अधिकारी व एनआईसी के अधिकारियों को आवश्यक व्यवस्थायें समय से पूर्ण करने के निर्देश दिये।

राज्य स्थापना दिवस (state foundation day)के अवसर पर उत्तराखण्ड राज्य में किए गये विकास कार्यों, योजनाओं व कार्यक्रमों से सम्बन्धित प्रकाशित विकास पुस्तिका का भी विमोचन किया जायेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि स्थापना दिवस को उत्तराखण्ड महोत्सव के रूप में मनाया जायेगा जिसमें 13 नवम्बर तक विभिन्न कार्यक्रम जनपद, तहसील एवं ब्लॉक स्तर पर आयोजित होंगे।

जिलाधिकारी ने कहा कि इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कार्मिकों को सम्मानित भी किया जायेगा।

बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट, मुख्य विकास अधिकारी नवनीत पाण्डे के अलावा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में जल्द होगी ऑक्सीजन सिलेंडर की रिफिलिंग

Newsdesk Uttranews

मुख्य सचिव ने की Covid-19 के मामलों की समीक्षा, टेस्टिंग बढ़ाने के दिये निर्देश

Newsdesk Uttranews