Chamoli news- मित्र पुलिस (police) की बर्बरता हुई वायरल, लाठी डंडों से युवकों की पिटाई, लोगों में नाराज़गी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

देखें वायरल वीडियो

Screenshot-5

चमोली, 24 मार्च 2021- चमोली में मित्र पुलिस (police) की बर्बरता वायरल हो गई है। इसी महिने विधानसभा सत्र के दौरान प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करने वाली खाकी अपने नाम के उलट काम करती दिख रही है।

holy-ange-school

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Police विभाग में रैंकर्स परीक्षा होगी जल्द, मिलेगा प्रमोशन का मौका

पुलिस की क्रूरता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जोशीमठ का बताया जा रहा है। वीडियो में अंग्रेजी शराब की दुकान पर मित्र पुलिस (police) ने युवक के साथ जानवरों से बदतर सुलूक किया और दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा।

ezgif-1-436a9efdef
police

वीडियो में अंग्रेजी शराब की दुकान में पुलिस (police) द्वारा 3 आदमी की जबरदस्त पिटाई की जा रही है। जो वीडियो इस समय बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। ये तीनों लोग जोशीमठ क्षेत्र के स्थानीय लोग हैं। वायरल वीडियो में गाली-गलौच भी की जा रही है।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Breaking पूर्व सीएम हरीश रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

जानकारी के मुताबिक जोशीमठ व्यापार सभा ने थाने में पहुंच कर थाने का घेराव किया। कहा कि इन्हें जल्द से जल्द छोड़ा जाय अन्यथा व्यापार सभा जोशीमठ बाजार को बंद कर देगी।

इधर चमोली पुलिस की ओर से प्रभारी निरीक्षक द्वारा बताया गया है कि जोशीमठ ठेके पर हुई घटना के सम्बंध जो वीडियो वायरल हो रही उसके सम्बन्ध में —

24/03/2021 को कोतवाली जोशीमठ पर फ़ोन द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि 03 व्यक्ति जो शराब के नशे में शराब के ठेके के सामने हंगामा कर रहे है, सूचना पर थाने से 02 पुलिसकर्मियों को शांति व्यवस्था हेतु घटनास्थल पर भेजा गया था, पुलिस कर्मियों द्वारा जब तीनों व्यक्तियों को समझाने का प्रयास किया गया तो तीनों व्यक्तियों के अत्यधिक नशे में होने के कारण उनके द्वारा पुलिस कर्मियों से ही धक्का मुक्की एवं बदतमीजी की गयी जिसके पश्चात पुलिस कर्मियों द्वारा उक्त सम्बन्ध में थाने को सूचित किया गया।

जिसके उपरान्त थाने से अतिरिक्त पुलिस कर्मियों भेजकर तीनों व्यक्तियों को घटनास्थल से काबू कर कोतवाली लाया गया। उक्त तीनों व्यक्तियों का सीएचसी जोशीमठ से मेडिकल परीक्षण कराया गया जिसमें तीनों व्यक्तियों के अत्यधिक नशे में होने की पुष्टि हुई है। सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने पर तीनों व्यक्तियों का धारा 81 पुलिस एक्ट के अन्तर्गत चालान किया गया।’

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp