shishu-mandir

बेरोजगारों पर पड़ी पुलिस की लाठियां(police lathi-charged) सरकार की नाकामी और संवेदनहीनता— भुवन

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Failure and insensitivity of the police lathi-charged the unemployed

अल्मोड़ा, 11 फरवरी 2023— आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व में विधानसभा चुनाव लड़ चुके भुवन चन्द्र जोशी ने कहा है कि देहरादून में रोजगार और भर्ती में धांधली तथा पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन कर रहे युवाओं पर पड़ी पुलिस की लाठियां (police lathi-charged)सरकार की नाकामी और संवेदनहीना की परिचायक है।

saraswati-bal-vidya-niketan


जारी बयान में कहा कि उत्तराखण्ड में लगातार पेपर लीक के मामले और भर्तियों में घोटाले सामने आ रहे है । पूर्व में पेपर लीक मामले को लेकर सीबीआई जाँच की माँग कर रहे छात्रों पर सरकार के इशारे में हुई पुलिस कार्यवाही काफी निंदनीय है ।


उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया में शान्ति पूर्ण रूप से आंदोलनकारी युवाओं पर लाठीचार्ज किसी भी रूप में सही नही कहा जा सकता है यह लाठीचार्ज (police lathi-charged) और लगातार सामने आ रहे घोटाले और पेपर लीक मामले सरकार का फेलियर है अगर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इसे रोक नही सकते तो उनको पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।


उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार जिस प्रकार राज्यो व केंद्र में तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाए हुए है ऐसे में अब जनता को ही एक होकर इसका विकल्प देखना होगा


उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भाजपा जाति और धर्म के आधार पर हमारी भावनाओ से खेलकर फिर 5 साल जनता खेल रही है अब हम सबको धर्म और जाति से ऊपर उठकर देश और जनहित के लिए काम करने वाली सरकार चुननी होगी।