plantation

This establishment of Almora will give award for plantation during this monsoon season

Plantation

अल्मोड़ा,07 जुलाई 2020— मानसून सीजन में पौधे(Plantation) लगाने वालों के लिए एक प्रोत्साहन की खबर है. अल्मोड़ा का व्यवसायिक संस्थान ओएस इंटरप्राइजेज पौधारोपण करने वालों को पुरस्कार देगा.

मानसून सीजन में यूं तो कई पर्यावरण प्रेमी पौधे(Plantation) लगाते हैं. सरकारी और गैरसरकारी क्षेत्रों में भी विभिन्न संगठनों और विभागीय स्तर पर पौध रोपण का कार्य होता है.कई लोग व्यक्तिगत रूप से भी आगे आकर पौधरोपण का कार्य करते हैं.

अल्मोड़ा में स्थित ओएस इंटरप्राइजेज(O.S.Enterprises Almora) बरसार के दौरान पौधे लगाने के ऐसे जुनूनी लोगों के लिए प्रतियोगिता लेकर आया है.

जहां पौधे लगाने (Plantation)वाले को अपनी सेल्फी दिए गए नंबर पर भेजनी है और इस प्रतियोगिता के विजेताओ को पुरस्कार दिए जाएंगे.

Plantation

अल्मोड़ा में ओएस इंटरप्राइजेज के संचालक ललित जोशी ने बताया कि प्रतिभागी को केवल पौधा लगाते हुए अपनी एक सैल्फी/फोटो 9456192386 नंबर पर भेजनी है और इसके साथ ही अपना पूरा नाम पता भेजना है. उन्होंने बताया कि च​यनित सेल्फी को ओएस इंटरप्राइजेज(O. S. Enterprises Almora)और आईटी जोन देहरादून(it. zone Dehradun) द्वारा शानदार गिफ्त दिया जायेगा.

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक लोग 15 जुलाई तक अपनी सेल्फी ऊपर दिए गए नंबर पर भेजने को कहा है.ओएस इंटरप्राइजेज अल्मोड़ा के जाखनदेवी में स्थित है.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें,चैनल का लिंक यहां दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

see here