पर्यटक नगरी रानीखेत में कुमाऊं रेजीमेंट केंद्र (KRC RANIKHET) के ऐतिहासिक सोमनाथ मैदान में एआरओ पिथौरागढ़ के तत्वाधान में कुमाऊं के युवाओं के लिए खुली भर्ती की चयन प्रक्रिया जारी है।

रानीखेत, 16 फरवरी 2021- पर्यटक नगरी रानीखेत में कुमाऊं रेजीमेंट केंद्र (KRC RANIKHET) के ऐतिहासिक सोमनाथ मैदान में एआरओ पिथौरागढ़ के तत्वाधान में कुमाऊं के युवाओं के लिए खुली भर्ती की चयन प्रक्रिया जारी है।

KRC RANIKHET
KRC RANIKHET- भर्ती रैली में दूसरे दिन दौड़े1354 अभ्यर्थी, 323 हुए सफल 2

दूसरे दिवस पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी, थल व बेरीनाग तहसील के युवाओं के लिए आयोजित चयन प्रकिया में 323 प्रतिभागीयों ने दौड़ में सफलता प्राप्त कर अगले चक्र में प्रवेश किया। चयनितो का डोकोमेंट जॉच व फिजिकल टैस्ट प्रकिया जारी है।

कुमाऊं रेजीमेंट केंद्र (KRC RANIKHET) रानीखेत के सोमनाथ मैदान में एआरओ पिथौरागढ़ के तत्वाधान व भर्ती अधिकारी डायरेक्टर एआरओ पिथौरागढ़ कर्नल भास्कर तोमर की देख रेख में कुमाऊं के युवाओं की तहसीलवार चल रही खुली भर्ती रैली में दूसरे दिन मंगलवार को पिथौरागढ़ जिले के तहसील मुनस्यारी, थल व बेरीनाग के युवाओं के लिए चयन प्रक्रिया चली। भर्ती अधिकारी कर्नल भास्कर तोमर ने बताया कि मैदान स्थित गेट में प्रतिभागियों की कोरोना रिपोर्ट चैक करने के साथ ही नाप जोख की गई। जिसमें दौड़ के लिये चयनित 1354

युवाओं की ग्रुपवार दौड मैदान में समपन्न हुई तथा 323 प्रतिभागीयों ने सफलता हासिल कर अगले चक्र में प्रवेश किया।

Breaking— एसएसपी ने किए कई दरोगाओं के तबादले (Transfer), एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने बताया 1741 प्रतिभागियों ने अपना आन लाइन रजिस्ट्रेशन कराया था। सफल प्रतिभागियों की डोकोमेंट जॉच व फिजिकली टैस्ट प्रक्रिया जारी है तथा कार्यक्रम को समपन्न कराने में पूर्ण निष्पक्षता बरतने के साथ ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है।
कार्यक्रम समपन्न कराने में डायरेक्टर एआरओ अल्मोड़ा कर्नल भूपेन्द्र सिंह छिक्कारा सहित सेना के अनेक लोग मौजूद रहे। इस दौरान स्थानीय प्रशासन द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे

उत्तरा न्यूज के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw