उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

pithoragarh-नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पॉलीटैक्निक का छात्र गिरफ्तार

Polytechnic student arrested in minor rape case

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। नाबालिग लड़की के साथ मारपीट, गाली- गलौच, जान से मारने की धमकी देने तथा दुष्कर्म करने के आरोपी को कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने लोहाघाट जिला चम्पावत से गिरफ्तार किया है।


विगत 1 जनवरी को एक महिला ने कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी कि कुमौड़, पिथौरागढ़ निवासी अखिल पंत ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ मारपीट, गाली-गलौच करते हुए दुष्कर्म किया गया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। इस पर आरोपी अखिल पंत के विरूद्ध आईपीसी की धारा 323, 376, 504, 506 व 3/4 पोक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया।


मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पिथौरागढ़ मोहन चन्द्र पाण्डे के नेतृत्व में आरोपी की त्वरित गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई।

पुलिस टीम ने साइबर सेल की मदद से पड़ताल करते हुए बीते बुधवार को आरोपी अखिल पंत उम्र 19 वर्ष पुत्र हेमचन्द्र पंत, निवासी कुमौड़, जल संस्थान कॉलोनी पिथौरागढ़ को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज लोहाघाट, छमनिया से गिरफ्तार कर लिया

आरोपी छात्र वर्तमान में राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज लोहाघाट में अध्ययनरत है और वहीं छात्रावास में रह रहा था। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसे बृहस्पतिवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।

Related posts

SSJ University Almora के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में मनाया गया विश्व जल दिवस

editor1

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने अदिवी शेष की मेजर को किया सलाम

Newsdesk Uttranews

ओडिशा में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल हुए 3 केंद्रीय मंत्री

Newsdesk Uttranews