shishu-mandir

Pithoragarh- हत्या के प्रयास में युवक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 22 जनवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) पुलिस ने हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसपी सुखबीर सिंह ने बताया कि एक दूसरे मामले में एक व्यक्ति ने कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी थी, जिसमें वादी ने बताया कि उनके मित्र तेज सिंह बोहरा निवासी जौरासी को हरीश सिंह नाम के व्यक्ति ने एक हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में जान से मारने की नीयत से धारदार चाकू से उसके सिर पर हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

बर्ड फ्लू: पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में 36 सीरम सैंपल एकत्रित

तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जांच पड़ताल के बाद आरोपी हरीश सिंह पुत्र चंचल सिंह, निवासी गौरीहाट पिथौरागढ़ को वड्डा बाजार से पहले हुड़कना पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक मनोज सिंह, कांस्टेबल होशियार सिंह, संजय व दिनेश जोशी शामिल थे। एसपी के अनुसार उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया जा चुका है आरोपी को रिमांड के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है ।

सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat) के अल्मोड़ा दौरे को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारियां, 27 जनवरी को आएंगे अल्मोड़ा!

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/