shishu-mandir

Pithoragarh- जिले में फूटा कोरोना बम, 95 नए केस, 1 ने तोड़ा दम

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

पिथौरागढ़। जनपद पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में सोमवार को एक बार फिर कोरोना बम फूटा। सोमवार शाम आई रिपोर्ट के अनुसार जिले में कुल 95 नये कोरोना मरीज मिले जबकि एक युवक की मौत हो गई।
जिले में अब तक कुल 10,1158 व्यक्तियों की कोरोना सैम्पलिंग की गई है, जिसमें से कुल 3649 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- डाॅ. रावल के निधन पर जताया शोक

Pithoragarh- कोविड (Covid) के कहर से 1 की मौत, 82 नये केस

बीते रविवार को जिले में 231 एक्टिव केस दर्ज किए गए जबकि 26 अप्रैल को कोरोना पाज़िटिव मरीजों की संख्या 326 पहुंच गई है। इसके अलावा जिला अस्पताल में भर्ती गंगोलीहाट निवासी एक युवक की मौत हो गई। उसकी उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। अब जिले में कोरोना वायरस से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 53 पहुंच गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand-तीरथ कैबिनेट की बैठक समाप्त, इन बिंदुओं पर लगी मुहर

Pithoragarh- जिले में फूटा कोरोना बम, 95 नए केस, 1 ने तोड़ा दम

जिले में 3270 पॉजिटिव व्यक्तियों को स्वस्थ हो जाने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है। संक्रमण की रोकथाम के लिए सैम्पलिंग कर कोरोना जांच भी की जा रही है। 26 अप्रैल को जिले के विभिन्न केन्द्रों से कुल 742 व्यक्तियों के कोरोना सैम्पल लिए गए। सोमवार को जिले के विभिन्न केन्द्रों में कोविड वैक्सीनेशन का भी कार्य जारी रहा।

यह भी पढ़े…

Corona- हाईकोर्ट ने कोरोना विस्फोट के लिये चुनाव आयोग को बताया जिम्मेदार, कहा- चले हत्या का केस

26 अप्रैल को जिले में 156 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति होम आइसोलेशन में, 20 कोविड केअर सेंटर 26 जिला चिकित्सालय तथा 124 व्यक्ति अन्य स्थानों में आइसोलेशन में हैं। अभी 1638 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट अपेक्षित है।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- बारात के रंग में पड़ा भंग, दुल्हे के खिलाफ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

जिलाधिकारी आनन्द स्वरूप ने लोगों से अपील की है कि वे कोविड-19 एडवाइजरी का पूर्ण अनुपालन करें। अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। विभिन्न समारोह में भी कम से कम संख्या में प्रतिभाग कर सामाजिक दूरी बनाए रखें। घबराएं नहीं तथा इस महामारी को दूर करने में अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा है कि किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर तुरंत अपनी कोरोना जांच कराएं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos