shishu-mandir

पिथौरागढ़- कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ का हुआ विस्तार, प्रकाश भंडारीे पिथौरागढ़, वंशीधर भट्ट डीडीहाट और कल्याण सिंह बने चंपावत जिले के अध्यक्ष

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। कांग्रेस ने सहकारिता प्रकोष्ठ का विस्तार किया है, जिसमें पिथौरागढ़ जिले से प्रकाश भंडारी को सहकारिता प्रकोष्ठ का अध्यक्ष और वंशीधर भट्ट को डीडीहाट जिला व कल्याण सिंह अधिकारी को चंपावत जिले का अध्यक्ष बनाया गया है।

new-modern
gyan-vigyan


कांग्रेस जिला कार्यालय में बृहस्पतिवार को हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत भैंसोड़ा तथा पूर्व विधायक मयूख महर ने प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

उन्होंने आने वाले चुनावों में सहकारिता की भूमिका पर बात रखी। कहा कि आज प्रदेश और देश बुरी स्थिति से गुजर रहा है। अब समय आ गया है जब कांग्रेस को मजबूती से विरोधियों के मायाजाल को हटाकर फिर कांग्रेस की सत्ता सत्ता लानी होगी। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने एकजुट होकर सहकारिता संगठन को मजबूत करते हुए कांग्रेस की विजय में अपनी अहम भूमिका निभाने का विश्वास जताया।


इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, हयात चंद, भुवन पांडे, ऋषेंद्र महर, तिलक चंद्र जोशी, सुभाष पुनेठा, मदन भट्ट, कपिल जोशी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।