उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

पिथौरागढ़- कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ का हुआ विस्तार, प्रकाश भंडारीे पिथौरागढ़, वंशीधर भट्ट डीडीहाट और कल्याण सिंह बने चंपावत जिले के अध्यक्ष

Government to promote Bal Mithai and Tweed of Almora with ONE DISTRICT TWO PRODUCTS

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। कांग्रेस ने सहकारिता प्रकोष्ठ का विस्तार किया है, जिसमें पिथौरागढ़ जिले से प्रकाश भंडारी को सहकारिता प्रकोष्ठ का अध्यक्ष और वंशीधर भट्ट को डीडीहाट जिला व कल्याण सिंह अधिकारी को चंपावत जिले का अध्यक्ष बनाया गया है।


कांग्रेस जिला कार्यालय में बृहस्पतिवार को हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत भैंसोड़ा तथा पूर्व विधायक मयूख महर ने प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

उन्होंने आने वाले चुनावों में सहकारिता की भूमिका पर बात रखी। कहा कि आज प्रदेश और देश बुरी स्थिति से गुजर रहा है। अब समय आ गया है जब कांग्रेस को मजबूती से विरोधियों के मायाजाल को हटाकर फिर कांग्रेस की सत्ता सत्ता लानी होगी। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने एकजुट होकर सहकारिता संगठन को मजबूत करते हुए कांग्रेस की विजय में अपनी अहम भूमिका निभाने का विश्वास जताया।


इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, हयात चंद, भुवन पांडे, ऋषेंद्र महर, तिलक चंद्र जोशी, सुभाष पुनेठा, मदन भट्ट, कपिल जोशी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

nitin communication

Related posts

अल्मोड़ा— रास्ते में अचेत अवस्था(Unconscious stage) में पड़ा मिला ट्रक चालक, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत(Death)

UTTRA NEWS DESK

देहरादून- सीएम के ओएसडी उर्वा दत्त भट्ट की पत्नी का निधन, कोरोना संक्रमण के बाद चल रहा था उपचार

उत्तरा न्यूज डेस्क

लोअर माल रोड का बचा हिस्सा भी समाया झील में,  अब अपर माल रोड को बचाने की चुनौती