Pithoragarh- 2.5 किलो चरस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 11 फरवरी 2021

new-modern

पिथौरागढ़ नशे के सौदागरों के खिलाफ Pithoragarh पुलिस ने एक और कामयाबी हासिल की है, जिसमें 2 किलो 631 ग्राम चरस के साथ बागेश्वर जिले के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से एक वर्तमान में अल्मोड़ा में रह रहा था।


नशा तस्करों और नशीले पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध अभियान के तहत बीते मंगलवार को थाना बेरीनाग क्षेत्र में चौकोड़ी-कोटमन्या के बीच भटीना मोड़ के पास थानाध्यक्ष सुशील जोशी के नेतृत्व में पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान कोटमन्या से चौकोड़ी की ओर आ रही मोटरसाइकिल संख्या यूके06पी-2034 को रोककर चेक किया गया। मोटरसाइकिल में पुष्कर सिंह उम्र 41 वर्ष पुत्र गोपाल सिंह निवासी ग्राम बाछम, थाना कपकोट, बागेश्वर तथा पुष्कर सिंह उम्र 48 पुत्र कुंवर सिंह हाल निवासी तल्ला जोशी खोला, जिला सैनिक कल्याण अल्मोड़ा और मूल निवासी ग्राम बाछम जिला बागेश्वर सवार थे।

यह भी पढ़े………….

Pithoragarh- किशोरी का अपहरण कर दुराचार, आरोपी रामनगर से गिरफ्तार

Pithoragarh- हरीश रावत का प्रभाव मोरी से मुनस्यारी तक: महेंद्र

पुलिस के अनुसार उनके कब्जे से क्रमशः 1 किलो 110 ग्राम तथा 1 किलो 151 ग्राम चरस बरामद हुई। दोनों आरोपियों को पकड़कर बरामद माल सहित थाने लाया गया और उनके खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी सुखबीर सिंह ने पुलिस कर्मियों के उत्साहवर्धन के लिए टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। टीम में चौकी प्रभारी चौकोड़ी एसआई मनोज सिंह धौनी, कांस्टे. संजीव यादव व कैलाश मुरारी शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/