shishu-mandir

राज्य के सभी कार्मिक समुदायों को एकमंच पर लाने के लिए विचार गोष्ठियों (Seminars) का आयोजन करेगा कार्मिक एकता मंच(kaarmik ekata manch)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 20 मार्च 2020
राज्य के सभी कार्मिक समुदायों को एकमंच पर लाने के लिए उत्तराखंड कार्मिक एकता मंच (kaarmik ekata manch) जनजागरण के तहत राज्यभर में विचार गोष्ठियों का आयोजन ​करेगा। शहीदों की शहादत और कार्मिकों की ​​बगावत से बने उत्तराखंड राज्य से हड़ताली प्रदेश का तमगा हटाने के लिए मंच ने हर वर्ग से खुलकर आगे आने की अपील की है।

new-modern
gyan-vigyan

बीते गुरुवार चितई स्थित न्याय के प्रतीक ग्वालदेवता के मंदिर में खुशी की जागर लगाने के बाद देर शाम कार्मिक एकता मंच (kaarmik ekata manch) के शीर्ष संयोजक मंडल की बैठक आयोजित की गई।

मंच के मुख्य संयोजक रमेश चंद्र पांडे की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश के मौजूदा चुनौतीपूर्ण हालातों के बारे में कार्मिक संघों की भूमिका पर चर्चा की गयी। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि राज्य के सभी कार्मिक समुदायों को एकमंच पर लाने के लिए उत्तराखंड कार्मिक एकता मंच (kaarmik ekata manch) पूरे प्रदेश में जनजागरण के तहत विचार गोष्ठियों का आयोजन ​करेगा। कहा कि शहीदों की एकता के मूल सपने को साकार करने के लिए कार्मिक एकता मंच का उदय हुआ है।

बैठक में सर्वसम्मति से बीडीओ हवालबाग पंकज कांडपाल को कार्मिक एकता मंच (kaarmik ekata manch) का प्रदेश सहसंयोजक तथा श्याम सिंह रावत को सलाहकार मंडल के सदस्य की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस दौरान पंकज कांडपाल ने बैठक में प्रस्ताव रखा कि सर्वजन हिताय के जिस उद्देश्य को लेकर कार्मिक एकता मंच (kaarmik ekata manch) का उदय हुआ है उसे व्यापक स्वरूप देने के लिए जन जागरण के तहत पहली विचार गोष्ठी का आयोजन हवालबाग में किया जाय। इसके बाद सर्वसम्मति से आगामी अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में हवालबाग में विचार गोष्ठी का आयोजन किए जाने का निर्णय लिया।

बैठक में कार्मिक एकता मंच (kaarmik ekata manch) के मुख्य संयोजक रमेश चंद्र पांडे, सह संयोजक पंकज कांडपाल, धीरेंद्र कुमार पाठक, पुष्कर सिंह भैसोड़ा, दिगंबर फुलोरिया, भूपेंद्र चिलवाल समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।