shishu-mandir

Breaking News: मलबे में दबने से इंजीनियर (Engineer) समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत(death)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। उत्तराखंड के चमोली जिले में आज तड़के के दर्दनाक हादसे में एक इंजीनियर (Engineer) समेत तीन लोगों की मौत (death) हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को मलबे से बाहर निकाल लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। दरअसल इन दिनों चमोली में चाडे के पास बद्रीनाथ हाईवे पर मार्ग चौड़ीकरण का काम चल रहा था।

इसी दौरान पहाड़ी से बोल्डर व भारी मात्रा में मलबा आ गिरा। तीन लोग इसकी चपेट में आए जो मलबे में दब गए। सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से राहत बचाव कर कार्य शुरू किया। कुछ समय बाद दबे लोगों को मलबे से बाहर तो निकाल लिया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि मरने वाले 3 लोगों में 2 जेसीबी आपरेटर और एक इंजीनियर (Engineer) है। इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

मृतकों की पहचान हिमांशु सिंह (जेई) पुत्र किशन सिंह, निवासी रांगतोली चमोली, पंकज सिंह पुत्र दरबान सिंह निवासी पदमला, देवाल चमोली तथा राकेश कुमार पुत्र हंशो निवासी थाना किहाड़ चिकरू चंबा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। चमोली के कोतवाली प्रभारी महेश लखेड़ा ने बताया कि तीनों शवों का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।