उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

सवाल:: 302 में जेल जाने वाला बना पुलिस(police) वर्दी धारी ? अल्मोड़ा में एक पुलिस कर्मी का दावा वायरल

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Can a person going to jail in 302 join the police

अल्मोड़ा, 14 नवंबर 2021- पुलिस (police)की वर्दी में दिख रहे एक व्यक्ति के दावे ने जनरल नाँलेज गड़बड़ा दी है।

nitin communication


क्या हत्या के मामले में 302 के तहत जेल में रहने वाला पुलिस (police)में भर्ती हो सकता है।
क्या उसकी जांच नहीं होती होगी, या वह केवल झूठे आरोप में बंद हुआ या सस्पेक्टेड रहा या बाइज्जत बरी हुआ।

udiyar restaurent
govt ad


क्यों कि 302 का आरोप हल्का नहीं होता यह हत्या का आरोप होता है इसके तहत बंद होने वाला पुलिस में भर्ती होता है तो यह केवल उत्तराखंड में ही हो सकता है।

Police
Police


अब जब वीडियो वायरल हो रहा हो तब सवाल भी उठेंगे और उठ भी रहे हैं लोग पुलिस के उच्चाधिकारियों से पत्र लिखकर यह जवाब मांग रहे हैं।


सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसे पूर्व जिलापंचायत सदस्य नारायण सिंह रावत ने सल्ट विधानसभा विधायक के गनर का बताते हुए पोस्ट किया है साथ ही पुलिस के आलाधिकारियों को पत्र भी लिखा है।


उन्होंने कहा कि यह वीडियो विधायक के गनर का है। वायरल वीडियो में गनर का लोगों के साथ मारपीट और धमकाने का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह धमकाते हुए लोगों से यह कह रहा है कि ”मैं मुरादाबाद का रहने वाला हूं और पूर्व में 302 के तहत जेल भी जा चुका हूं। इसलिए मुझे हल्का मत समझना.” यही नहीं एक अन्य वीडियो में वह लोगों के साथ मारपीट करता हुआ भी नजर आ रहा है गाली गलौज के शब्द भी वीडियो में हैं।

बताया जा रहा कि यह वीडियो सल्ट के विधायक महेश जीना के गनर का है, जो कि पिछले 28 अक्टूबर का बताया जा रहा है।

जब सल्ट विधायक महेश जीना और बीजेपी नेता गिरीश कोटनाला के बीच विवाद का मामला सामने आया था, उस वक्त दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमले के आरोप लगाए थे।

अब यह वीडियो सामने आने के बाद विधायक के गनर पर भी सवाल उठने लगे हैं। फिलहाल सवाल अपनी जगह पर है क्या 302 के आरोप में जेल जाने वाला पुलिस(police) में भर्ती हो सकता है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य नारायण सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने पुलिस विभाग के डीआईजी को पत्र लिखकर जांच व कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

पिथौरागढ़ में बारिश से बढ़ा नदियों का जलस्तर : गर्मी से राहत

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग – रामनगर में स्कूल बस पलटी 16 घायल, गर्जिया मंदिर जा रही थी बस

Newsdesk Uttranews

हरीश रावत पर मुकदमा करना भाजपा की साजिश,अपने कैबीनेट मंत्री का नाम छुपाना नैतिक अपराध,कांग्रेस उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने लगाए आरोप

Newsdesk Uttranews