उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- भाजपा अध्यक्ष के अल्मोड़ा दौरे में 4 घंटे सड़कों को बाधित कर किया जनता को परेशान— तिवारी

State government should compensate the public for personal loss by amending the standards of divine disaster- Manoj Tiwari

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। यहां जारी एक बयान में अल्मोड़ा के पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अल्मोड़ा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान यातायात को चार घंटे बाधित करने पर ग​हरी नाराजगी जतायी है।

nitin communication

बयान में पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय अध्यक्ष के आगमन पर जनता को जो तकलीफें दी गयी हैं वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं। तिवारी ने कहा कि नेताओं के दौरे सभी जगह होते हैं लेकिन बीजेपी अध्यक्ष ने अपने आगमन पर चार घंटे यातायात बाधित कर अल्मोड़ा की जनता को परेशान कर दिया।

udiyar restaurent
govt ad

पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा कराने से पहले यह यह देखना जरूरी था कि इससे लोगों को ​कोई दिक्कते ना हो। कहा​ कि सप्ताह का पहला दिन होने के कारण सोमवार को नगर में आवाजाही ज्यादा रहती है और भाजपा के नेतृत्व को सोचना चाहिए था कि जनता को इससे कोई परेशानी ना हो। आरोप लगाते हुए कहा वी०आई०पी० दौरे के कारण दिन भर लोग परेशान रहे।

पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि कोई भी दौरा जनता को तकलीफ देकर सफल नहीं हो सकता।उन्होंने जनता को हुई दिक्कतों पर गहरा रोष व्यक्त करते हुए कहा कि अगली बार भाजपा अपने किसी भी नेता के दौरे से पहले यह यह जरूर देखें कि इससे जनता को कोई दिक्कतो का सामना ना करना पड़े।

Related posts

रानीखेत में शनिवार को होगा छात्रसंघ चुनाव, अध्यक्ष में त्रिकोणीय व उपाध्यक्ष, छात्रा उपाध्यक्षा एवं विवि प्रतिनिधि पद में सीधा मुकाबला

उत्तरा न्यूज डेस्क

तेज गति की बाईक ने शिक्षा विभाग की कर्मचारी को टक्कर मारी, गंभीर

शाबास गुड़िया: कोरोना(corona) से निपटने को इस बच्ची ने तोड़ दिया गुल्लक ,डीएम को सौंपी नकद धनराशि