उत्तरा न्यूज
अभी अभी लोहाघाट

Lohaghat- पेयजल संकट को लेकर महिलाओं ने जेई का किया घेराव

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

लोहाघाट। नगर के तल्ली चांदमारी में चल रहा पेयजल संकट अभी तक बरकरार है। आक्रोशित महिलाओं ने पूर्व जिला अध्यक्ष हिमेश कलखुड़िया के नेतृत्व में पेयजल स्रोत के पास पहुंचकर जेई का घेराव किया और अपना आक्रोश प्रकट किया।

nitin communication

इस दौरान मौके पर मौजूद जल संस्थान के जेई पवन बिष्ट ने महिलाओं को शांत करने का प्रयास किया। पेयजल समस्या से जूझ रहे महिलाओं का आक्रोश शांत नहीं हुआ उनका कहना था कि विगत दिनों पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष हिमेश कलखुड़िया के नेतृत्व में एडीएम से मिले शिष्टमंडल को आश्वस्त किया गया था कि 3 दिन के अंदर पेयजल लाइन दुरुस्त हो जाएगी लेकिन 5 दिन होने के बाद भी पेयजल संकट बरकरार है। उन्होंने जल्द से जल्द समस्या के समाधान की मांग की।

udiyar restaurent
govt ad

घेराव करने वालों में पूजा कलखुड़िया, सुनीता जोशी, दीपा जोशी, कमला बिष्ट, कमला तड़ागी, चंद्र जोशी मीणा गढ़िया, कविता तड़ागी, चंद्र जोशी, ममता तड़ागी, कमला भट्ट आदि मौजूद रही।

Related posts

वन विभाग में 27 अधिकारियों के स्थानांतरण अल्मोड़ा के मुख्य वन संरक्षक आई पी सिंह बने कंजरवेटर हल्द्वानी, प्रवीण कुमार को वन संरक्षक अल्मोड़ा की जिम्मेदारी

वन भूमि हस्तांतरण (forest land transfer) की स्वीकृति में लग गए चार साल, कांग्रेस नेता बिट्टू ने सिस्टम के कार्यों पर उठाए सवाल

Newsdesk Uttranews

खबर का असर : आखिरकार ठीक करा ली गई विकास भवन के सोलर प्लांट की तकनीकी खराबी – एक महीने से खराब चल रहा था प्लांट