shishu-mandir

अल्मोड़ा में गुलदार (Leopard) की धमक से सहमे लोग

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
अल्मोड़ा में दिन ढलने के साथ ही गुलदार की धमक से लोग दहशत में है। विगत 25 मई से जारी लॉक डाउन के कारण जहां परिवहन सेवा बंद है और काम धंधे बंद होने से नगर में लोगों की आवाजाही कम हो रही है। ऐसे में शाम ढलने से पहले ही गुलदार बेरोकटोक गली मोहल्लों में आ जा रहे है। कुछ दिन पहले की पाण्डेखोला में गुलदार मवेशियों को अपना ​शिकार बना चुका है।

शाम होने से पहले ही आवासीय इलाकों को रूख कर रहा है गुलदार (Leopard)

Screenshot-5

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में दिन ढलने के साथ ही गुलदार (Leopard) की धमक से लोग दहशत में है। विगत 25 मई से जारी लॉक डाउन के कारण जहां परिवहन सेवा बंद है और काम धंधे बंद होने से नगर में लोगों की आवाजाही कम हो रही है। ऐसे में शाम ढलने से पहले ही गुलदार (Leopard) बेरोकटोक गली मोहल्लों में आ जा रहे है। कुछ दिन पहले की पाण्डेखोला में गुलदार (Leopard) मवेशियों को अपना ​शिकार बना चुका है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

आज शाम 6 बजे के आसपास कर्नाटक खोला के पास एक गुलदार ​(Leopard) विचरण करता हुए पाया गया। अल्मोड़ा नगर के पाण्डेखोला, लक्ष्मेश्वर,रानीधारा, खत्याड़ी,सैकुड़ा आदि क्षेत्रों मे गुलदार (Leopard) की आमद लॉक डाउन के दिनों में ज्यादा दिख रही है। लोगों ने वन विभाग से पिंजरा लगाकर गुलदार (Leopard) को पकड़ने की मांग की है।