उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

पेयजल की समस्या लेकर विवेकानंद पुरी वार्ड और खत्याड़ी की जनता पहुंची ईई कार्यालय, धर्म निरपेक्ष युवा मंच ने दिया साथ

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

अल्मोड़ा, 06 अक्टूबर 2021— पेयजल की समस्या को लेकर खत्याड़ी ग्राम सभा और विवेकानंद वार्ड की जनता जलसंस्था ने ईई कार्यालय में पहुंच गई। धर्मनिरपेक्ष युवा मंच की टीम इस दौरान ग्रामीणों के साथ रही और मंच के संयोजक विनय किरौला के नेतृत्व में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता का घेराव किया।

nitin communication


इस अवसर पर महिलाओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि पानी की दिक्कत के कारण लोगों ने दो कनेक्शन लिये हैं किंतु फिर भी दो तीन दिन छोड़कर पानी आ रहा है। बिल हम महीने भर का दे रहे हैं। पानी का वितरण भी सिर्फ एक घंटे के लिये हो रहा है वो भी बूंद बूंद पानी मिल रहा है।

मंच संयोजक विनय किरौला ने बताया कि आने वाले समय में पानी की समस्या और अधिक विकराल होने वाली है। शहर में मेडिकल कालेज समेत अन्य संस्थान खुल रहे हैं हजारों की संख्या में लोग आ रहे हैं किंतु शहर को सिर्फ वर्तमान में 8 एमएलडी पानी ही उपलब्ध हो पा रहा है जबकि आवश्यकता 26 एमएलडी से कहीं अधिक है।


अगर शीघ्रता से पानी की समस्या हल नहीं हुई तो सड़कों पर उतरने को मजबूर होना पड़ेगा। ये सरकार और सिस्टम का फेलियर है कि आज तक पानी के मीटर ना होने के कारण 10 दिन पानी मिलने पर 30 दिन का बिल जमा किया जा रहा है।

इस अवसर पर मंच संयोजक विनय किरौला,मीडिया समन्वयक मयंक पंत,ब्लाक समन्वयक सोनी टम्टा, गुड्डू तिवारी, पवन मुस्यूनी, मनीष भाकुनी, कंचन भट्ट आदि मौजूद रहे।

Related posts

अल्मोड़ा में बीजेपी के नवनियुक्त जिला मंत्री (jila mantri) विनीत बिष्ट का हुआ स्वागत

Newsdesk Uttranews

गुड न्यूज— रोशन होगी राज्य कर्मचारियों की दीवाली,दीपावली से पहले मिलेगा अक्टूबर माह का वेतन!

Newsdesk Uttranews

यूपी में महिलाओं से छेड़छाड़ की तो शहर में लगेंगे पोस्टर, सरकार का बड़ा फैसला

Newsdesk Uttranews