shishu-mandir

मदद करें— वरिष्ठ पत्रकार को इलाज के लिए आर्थिक सहायता की दरकार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। कुमाउनी मासिक पत्रिका “पहरू” से जुड़े पत्रकार पिछले कुछ वर्ष पूर्व एक सड़क दुघर्टना में घायल होने के बाद से बिस्तर पर हैं। रीढ़ की हड्डी में चोट आने के कारण उन्हें असहनीय दर्द हो रहा है। बार बार इलाज के लिए दिल्ली एम्स में जाते जाते अब उन्हें आर्थिक संकट पैदा हो गया है।
पत्रकार अजय तिवारी पिछले दो वर्ष पहले एक सड़क दुघर्टना के चलते घायल हो गए। इस एक्सीडेंट में उनके रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई। इस चोट के बाद से अजय ने बिस्तर पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने कई जगह अपने स्वास्थ्य परीक्षण के लिए दौड़ भाग लगाई। लगातार इलाज और स्वास्थ्य परीक्षण के चलते परिवार आर्थिक संकट में पड़ गया।पिछले दो वर्षों से इस परिवार के हालत गंभीर बनी हुए हैं। परिवार के पास अब इतना पैंसा नहीं बचा कि वह आगे भी अपने इलाज जारी रख सकें। जबकि दिल्ली एम्स के डाक्टरों की ओर से उन्हें एक बार फिर परीक्षण और इलाज के लिए बुलाया गया है। लेकिन परिवार की माली हालत ऐसी नहीं कि वह फिर से रिश्तेदारों से कर्ज लेकर उनका इलाज करा सकें।

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज़ आप सभी से अनुरोध करता है कि श्री अजय तिवारी जी को मदद कर उनके इलाज में मदद करे। जिस किसी महानुभाव को आर्थिक सहायता देनी हो वह अजय तिवारी के बैंक एकाउंट में सहायता की धनराशि जमा कर सकते हैं। फोन नंबर 8006492782,9412107057 पर संपर्क कर अधिक जानकारी ली जा सकती हैं। आपका छोटा सा सहयोग पत्रकार तिवारी को काफी राहत पहुंचा सकता है।

saraswati-bal-vidya-niketan

बैंक विवरण निम्नवत है

Ajay kumar tewari
A/C no. 10861541741
IFSC:SBIN 0000605
S B I almora mall road