shishu-mandir

दुस्साहस— तमंचा दिखा कर लूटी कार,चालक को कार से फैंका, बरेली में पकड़ा गया एक बदमाश

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क:हल्द्वानी में एक दुस्साहसिक बारदात के तहत चालक सहित कार को अगवा करने का मामला सामने आया है। नैनीताल मोटर्स की कार का लूटने की खबर के बाद हर कोई आश्चर्यचकित है। घटना रविवार रात की बताई जा रही है। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।
जानकारी के अनुसार बदमाशों ने मालिक को छोड़कर लेकर घर जा रहे चालक को बरेली रोड तीनपानी के पास बंधक बना लिया। बदमाशों ने अपनी बाइक तीनपानी पर ही छोड़ दी। शांतिपुरी पहुंचने पर चालक को फेंक दिया और अपना फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को रात में ही मिली। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ही टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई। कार में जीपीएस लगा था और उसकी लोकेशन सुबह के समय बरेली में मिली। पुलिस ने बरेली में दबिश देकर कार व एक बदमाश को पकड़ लिया है। रामपुर रोड स्थित नैनीताल मोटर्स के मालिक भूपेश अग्रवाल के पिता नरेश अग्रवाल रविवार रात एक बजे दिल्ली से लौटे। चालक दीपक ने नरेश अग्रवाल को मंगलपड़ाव स्थित घर छोड़ा और लालकुआं स्थित अपने घर के लिए रवाना हुआ। तीनपानी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दीपक से कार रोकने के लिए कहा। कार रोकते ही बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया। हथियार के बल पर उसे बंधक बनाया और उसे लेकर लालकुआं की ओर रवाना हुए। बदमाशों ने बाइक मौके पर ही छोड़ गए। शांतिपुरी के सुनसान इलाके पर बदमाशों ने दीपक को फेंक दिया और कार समेत मोबाइल व पर्स लूटकर फरार हो गए। रात में पैदल चलकर दीपक शांतिपुरी गेट तक पहुंचा और वहां मौजूद वनकर्मियों की मदद से फोन से शोरूम मालिक भूपेश अग्रवाल को घटना की जानकारी दी।
भूपेश ने पुलिस को सूचित किया तो हड़कंप मच गया। रात में टीमें गठित कर बदमाशों की खोज शुरू कर दी। कार में लगे जीपीएस के माध्यम से पुलिस को जानकारी मिली की बदमाशों की पहली लोकेशन पीलीभीत थी। उसके बाद वो कार को जहानाबाद के रास्ते सुबह करीब साढ़े चार बजे बरेली एक स्थान पर रोकी गई। पीछा कर रही पुलिस की टीमों ने सुबह के समय बरेली में दबिश देकर कार बरामद कर ली। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। नैनीताल मोटर्स के प्रबंधक समीर नंदवानी की ओर से अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

must read here

https://uttranews.com/2019/08/13/special-scheme-of-prakash-electronics-in-almora-know-what-is-special/