उत्तरा न्यूज
अभी अभी मनोरंजन

अगले हफ्ते रिलीज होगी ‘पठान’,फैन ​क्लब ने किया पूरा थिएटर बुक

'Pathan' to release next week, fan club has completed theater book

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

शाहरूख खान की 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पठान’ काफी चर्चाओ में रही ​है पठान के रिलीज ​होने से पहले ही एक थियेटर में पहले शो के सारे टिकट किंग खान के एक फैन क्लब ने बुक कर लिए है।


इस फिल्म ‘पठान’को ले​कर बॉलीवुड के किंग खान काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म को रिलीज होने लेकर अब ​बस गिनती के दिन बचे हैं। जिसके चलते ऐसे किंग खान अपनी आने ​वा​ली नयी फिल्म के प्रमोशन का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। किंग खान ने ​हाल ही मे अपनी आने ​वाली फिल्म का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा में रिलीज करके पूरी दुनिया को चौंका दिया था।

वहीं दूसरी ओर काफी समय से इन्तजार कर रहे किंग खान के फैन्स इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने की तैयारी में लग गये है। पूरे 4 साल के ​बाद शाहरुख खान पठान फिल्म से अपनी वापसी लीड एक्टर के तौर पर कर रहे हैं। जिसकी वजह से किंग खान के फैंस में एक अलग ही तरह का उत्साह दिखायी नजर आ रहा है। इस ​बात से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि फैंस ​कितनी बेताबी के साथ इस मूवी का इंतेजार कर ​रहे है।


शाहरूख खान की अप कमिगं मूवी ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मुंबई के गेटी सिनेमाहॉल के मालिक ने फैंस की दीवानगी को देखते हुए सिनेमा हॉल का पहला शो 12 बजे शूरू करने की बजाय 9 बजे शुरू करने को कहा है। आमतौर पर सिनेमा घरो मे शो 12 शुरू होता ​है परन्तु इस ​बार थिएटर के मालिक ने अपनी नीति बदल दी है।

पठान का पहला शो सुबह 9 बजे शुरू होगा। वही मुंबई के गेटी सिनेमाज का पहले दिन के पहले शो की टिकट फुली बुक हो चुकी है। बताया जा ​रहा है कि मुंबई मे गेटी थियेटर बनने के बाद यह पहली बार होगा कि कोई शो 12 बजे के ​बजाए सुबह 9 बजे शुरू किया जाएगा। फिल्म के प्रमोटरो के अनुसार ‘पठान’ एक नया इतिहास रचेगी।


शाहरूख खान की आने ​वाली मूवी पठान का फर्स्ट शो एक साथ कई शहरों में दिखाया जाएगा रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान के फैन क्लब ने फिल्म के आने से पहले ही फिल्म के लिए 200 से ज्यादा शो बुक कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘पठान’ देश के अलग-अलग हिस्सों में एक साथ रिलीज की जाएगी। ट्विटर के अकाउंट पर सिनेमा हॉल ने अपने आधिकारियों को ट्वीट कर लिखा- ‘धमाकेदार खबर…मुंबई के ऐतिहासिक सिनेमा हॉल गेटी के इतिहास में पहला शो, सुबह 9 बजे से पहला शो.’

Related posts

CBSE ने exam में पूछा ऐसा सवाल की पूरे देश में मच गया बवाल, जानिए क्या थे ये सवाल

Newsdesk Uttranews

उत्तरा न्यूज (Uttra News) विशेष: सुबह 8 बजे तक की बड़ी खबरें (Big News) पढ़ें एक नजर में

Newsdesk Uttranews

कराची जेल से रिहा हुए 20 भारतीय मछुआरे

Newsdesk Uttranews