shishu-mandir

पीएसी जवानों पर लगा महिला के अपहरण का आरोप : एक को भीड़ ने पकड़ा दूसरा फरार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

काशीपुर। पीएसी जवानों पर महिला के अपहरण का आरोप लगा है। एक आरोपी को को भीड़ ने पकड़ लिया है जबकि दूसरा जवान फरार हो गया है। पकड़े गये जवान की भीड़ ने जमकर पिटाई की।

new-modern
gyan-vigyan

मामला काशीपुर नगर के आइटीआई थाना क्षेत्र का है। यहां श्यामपुरम कालोनी निवासी एक महिला ने पीएसी के जवान पर अपहरण करने के प्रयास का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायत दी है।शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायत में कहा गया है कि जब वह बाजार से अपने घर को लौट रही थी कि वहां दो व्यक्तिओं ने उसे एक सफेद रंग की कार में जबरन बैठाने का प्रयास किया। और उसने किसी तरह एक आरोपी के सर पर ईंट मारकर अपनी जान बचाई। और उसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गये और एक आरोपी को धर दबोचा जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला। पकड़ा गया व्यक्ति पीएसी जवान सचिन भारती बताया जा रहा है जबकि उसका दूसरा साथी पीएसी जवान पकंज कपूरवान फरार चल रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

मौके पर दबोचा गया पीएसी जवान सचिन भारती है जबकि उसका दूसरा साथी जवान पंकज कपूरवान फरार है। पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर उसकी कार को सीज कर दिया है। आरोपियों पर छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया गया है