shishu-mandir

चमोली जिले में कोरोना corona के मामले बढ़े, एक दिन में 33 नये संक्रमित मिले

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

corona update of chamoli district

चमोली। शनिवार को जिले में 33 कोरोना corona पाॅजिटिव मिले हैं इसमें जोशीमठ आर्मी के 9 और गौचर आईटीबीपी के 4 जवान शामिल हैं। इसके अलावा काण्डई पुल बाजार में 16, गोपेश्वर में 3 और जोशीमठ में 1 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढकर 400 हो गई है। हालांकि इसमें से 295 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

new-modern
gyan-vigyan


कोविड संक्रमण के नियंत्रण के लिए जिला प्रशासन सभी जरूरी कदम उठा रहा है। जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया के निर्देशों पर सैंपल जांच का दायरा भी बढा दिया गया है। सभी संदिग्ध व्यक्तियों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे है। शनिवार को 551 संदिग्ध व्यक्तियों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए। जिले से अभी तक 14023 व्यक्तियों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे जा चुके है जिसमें से 12240 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव तथा 400 की रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली है। जबकि 919 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है।

saraswati-bal-vidya-niketan

कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन की पूरी टीम जुटी है। जिले की प्रवेश सीमा पर बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों का ट्रू.नेट मशीन टेस्ट एवं एन्टिजन टेस्ट भी किया जा रहा है।