shishu-mandir

यदि आप भी हैं जैविक और पहाड़ी सब्जियों(Organic and hill vegetables) के कद्रदान तो अल्मोड़ा के इस आउटलेट में उपलब्ध है यह उत्पाद

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Organic and hill vegetables are available in this outlet of Almora

अल्मोड़ा, 05 जुलाई 2022- यदि आप भी जैविक और पहाड़ी सब्जियों (Organic and hill vegetables)व स्थानीय उत्पादों के शौकीन हैं तो अल्मोड़ा के इस आउटलेट में आपको अपनी च्वाइस मिल सकती है।

saraswati-bal-vidya-niketan
Organic and hill vegetables
Organic and hill vegetables


आउटलेट संचालक के अनुसार यहां उपलब्ध सब्जियां ताजी और अल्मोड़ा के ग्रामीण क्षेत्रों से लाकर उपलब्ध कराई जा रही हैं, जो कीमत में किफायती होने के साथ ही गुणवत्ता में बेहतर है।
अल्मोड़ा धारानौला मार्ग पर करबला तिराहे से कुछ दूरी पर दुगालखोला में शेखर पांडे ने यह आउटलेट खोला है जहां ताजी सब्जियों (Organic and hill vegetables)के अलावा रोजमर्रा के काम आने वाली वस्तुएं भी उपलब्ध हैं।

Organic and hill vegetables
Organic and hill vegetables


इस आउटलेट का उद्घाटन विधायक मनोज तिवारी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे और पूरन रौतेला ने किया, विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि उम्मीद है कि यह आउटलेट गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्ध कराने के साथ ही ग्रामीण कास्तकारों के व्यवसाय का मंच उपलब्ध कराएगा साथ ही ग्राहकों को भी शुद्ध, ताजी और न्यूनतम रसायनिक खाद युक्त सब्जियां उपलब्ध कराएगा। उद्धाटन मौके पर राजेन्द्र सिंह बिष्ट, संजय जोशी, संजय दुर्गापाल सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।


आउटलेट संचालक शेखर पांडे ने बताया कि सब्जियों को अल्मोड़ा के गांवों से सीधे यहां तक लाया जा रहा है। यहां मौसमी फल, सब्जियां और रोजमर्रा की वस्तुएं उपलब्ध हैं। ग्राहकों को ताजा वस्तुएं उपलब्ध कराई जा रही हैं, सभी सीजनल सब्जियां और फल आउटलेट में उपलब्ध हैं।


यदि आप भी इस आउटलेट के संबंध में जानकारी या खरीदारी करना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर +91 94111 33627 पर संपर्क कर सकते हैं।


नोट – सब्जियों की गुणवत्ता और मानक का दावा आउटलेट संचालक का है, स्वयं पुष्टि कर लें