Amazon से मंगाया आईफोन 15 लेकिन डिलीवर हुआ नकली फोन, फिर कंपनी ने दिया यह जवाब

Smriti Nigam
3 Min Read

Trending News: यूजर का कहना है कि उसे ई-कॉमर्स साइट से नकली आईफोन 15 मिला है। उन्होंने इस प्रोडक्ट के तस्वीर भी सभी के साथ शेयर की है जिसकी स्क्रीन पर एक परेशान करने वाला मैसेज भी दिखाई दे रहा है।

Amazon Delivery: एक एक्स यूजर ने हाल ही में अपनी खरीदारी के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात बताई है। जो उसे काफी परेशान भी कर रही है। इस यूजर के पास 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। इस यूजर का प्लेटफार्म पर नाम गब्बर सिंह है। इस यूज़र ने दावा किया है कि इसने ई-कॉमर्स साइट से एक फोन ऑर्डर किया था जो नकली निकला।

new-modern

आपको बता दे कि इस यूज़र ने आईफोन 15 आर्डर किया था उन्होंने उस प्रोडक्ट की एक तस्वीर शेयर की, जिसकी स्क्रीन पर एक परेशान करने वाला मैसेज था। मैसेज था- “दुर्भाग्य से, फोटोज को रोक दिया गया है।” अपनी इस पोस्ट में उन्होंने इस घटना पर काफी दुख व्यक्त किया है और फॉलोअर्स से पूछा है कि क्या उन्हें भी कभी ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा है?

यूजर ने एक्स पर लिखा, “वाह! @amazonIN ने एक नकली iPhone 15 डिलीवर किया। विक्रेता Appario है। इसे Amazon choice के साथ टैग किया गया है। बॉक्स में कोई केबल नहीं है। टोटल डब्बा। क्या किसी को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है?” अब उनका यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिससे अमेजॉन को जवाब देने के लिए मजबूर होना पड़ा। अमेजॉन हेल्प ने पोस्ट पर अपना जवाब लिखा,” हमें खेद है कि आपको गलत पैकेज में गलत प्रोडक्ट मिला। कृपया अपना विवरण यहां लिखें। हम 6 से 12 घंटे के भीतर आपको सही अपडेट देंगे।”

इसके बाद यूज़र ने जवाब दिया कि उसने फॉर्म भर दिया है और कंपनी से कहा है। इस पर अमेजॉन ने उसे आश्वासन दिया। कंपनी ने कहा इसके बारे में जानकारी देने के लिए धन्यवाद 6 से 12 घंटे की प्रतीक्षा करें और हमारी सोशल मीडिया टीम आपको ईमेल के माध्यम से इसका समाधान बताएगी। आपके धैर्य की सराहना की जाती है।

इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के कई कमेंट भी आए. कुछ ऐसा ही एक्सपीरियंस शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, “15 दिन पहले मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था. मेरे मामले में, iPhone की पैकिंग में कोई पुराना इस्तेमाल किया हुआ एंड्रॉयड फोन था. मेरे पैसे चले गए। अमेजन ने कोई मदद करने से इनकार कर दिया। दोस्तों, कृपया अमेजन से महंगी चीजें खरीदना बंद कर दें।”