उपपा ने किया कर्मचारियों की पुरानी (OPS) पेंशन बहाली का समर्थन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

सल्ट, 08 अप्रैल 2021- सल्ट क्षेत्र में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने कहा कि उनकी पार्टी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन (OPS) बहाली के लिए चलने वाले आंदोलनों का समर्थन करती है।

holy-ange-school

यह भी पढ़े…

बारिश से बर्बाद होने लगी किसानों की फसल (crops)

पार्टी के उम्मीदवार जगदीश चन्द्र ने कहा कि समानता व विकास का दावा करने वाले कांग्रेस भाजपा जैसे दल मंत्रियों, सांसद, विधायकों को सारी सुविधाओं के साथ पेंशन देते हैं लेकिन आम युवाओं का जीवन ठेके की नौकरियों में तबाह कर रहे हैं।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े…

Betalghat news- समय पर मनरेगा में कार्यो का भुगतान नहीं होने पर प्रधानों में आक्रोश

उपपा Ops को बंद करने जैसे अन्यायों के ख़िलाफ़ संघर्ष करेगी। उपपा के प्रत्याशी एवं उनके समर्थकों ने आज चिमटाखाल, मर्चुला, झड़गांव, हिनौला, नंपदुका, पाली, मौलेखाल, शाशीवाल, कालेगांव, पैसिया, डोटियाल, डबरा, क्वेराल क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क एवं संवाद किया। इस दौरान उपपा के वरिष्ठ नेता लालमणि, गिरीश, गणेश, विजय समेत तमाम लोग शामिल थे।

उपपा की प्रचार टीम ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की नीतियों के कारण देश के मज़दूर, किसानों व आम लोग महंगाई, बेरोज़गारी व मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं और इन पार्टियों के नेता सत्ता प्राप्ति की आस में इसे विकास बता रहे हैं।

उन्होंने जनता से सोच विचार कर अपना पक्ष चुनने की अपील की क्योंकि उनका सही निर्णय उत्तराखंड में परिवर्तन की गति को तेज़ करेगा व ग़लत निर्णय हताशा व निराशा का कारण बनेगा।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp