shishu-mandir

Betalghat news- समय पर मनरेगा में कार्यो का भुगतान नहीं होने पर प्रधानों में आक्रोश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

बेतालघाट, 08 अप्रैल 2021- गुरुवार को ग्राम प्रधान संगठन के उपाध्यक्ष कन्नू गोस्वामी के नेतृत्व में बेतालघाट (Betalghat) ब्लॉक कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

जिसमें बेतालघाट (Betalghat) ब्लॉक के तमाम ग्राम प्रधानों द्वारा समय पर मनरेगा में कार्यो का भुगतान नहीं होने पर जम कर आक्रोश व्यक्त किया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan
Betalghat

इस दौरान सभी ग्राम प्रधानों द्वारा Betalghat ब्लॉक कार्यालय के सामने खड़े होकर अधिकारियों के विरुद्ध जम कर नारेबाजी की गई, तथा सभी मनरेगा के कार्यो का आंकलन बना कर भुगतान करने को लेकर खण्ड विकास अधिकारी को अपनी दो सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से ग्राम प्रधान संगठन ने कहा कि मनरेगा कर्मचारियों की उचित मांगों पर विचार करते हुए हड़ताल समाप्त की जाए जिससे श्रमिकों व सामग्री का समय पर भुगतान हो सके और विकास कार्यों को गति मिले।

यह भी पढ़े…

उपपा ने कहा- हरीश रावत स्वस्थ होकर चुनाव प्रचार (Salt election campaign) में आएं ताकि उनसे नानिसार व उत्तराखंड के सवालों पर खुली बहस हो

साथ ही कहा गया कि 15 वें वित्त आयोग के कार्यों का स्थलीय ऑनलाइन जीओ टैगिंग प्रक्रिया को समाप्त कर पूर्व की व्यवस्था लागू की जाए।

इस दौरान Betalghat ब्लॉक के ग्राम प्रधान संग़ठन उपाध्यक्ष कन्नू गोस्वामी ने कहा कि “पिछले लम्बे समय से सभी प्रधान मनरेगा सम्बधित कार्यो में देरी को लेकर अधिकारियों से इस व्यस्थता को ठीक करने की मांग कर रहे है, जिससे विकास कार्यो में देरी हो रही है।

अगर अब मांगो को पूरा नहीं किया जाता है तो समस्त प्रधान आनदोलन करने में बाध्य होंगे और मुख्यालय में तालाबंदी जैसे कठोर निर्णय लेने के लिए मजबूर होंगे।” इस दौरान रोहित तिवारी, कुन्दन नेगी, हरीश गिरी आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े…

Corona Update- उत्तराखण्ड में 787 नये केस, संख्या पहुंची 105498

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw