shishu-mandir

पुरानी पेंशन योजना बहाल के लिए उराप्राशि संघ का एकदिवसीय धरना—प्रदर्शन का ऐलान, इस तिथि को जुटेंगे शिक्षक

UTTRA NEWS DESK
1 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग को लेकर उत्तराखंड प्राथमिक शिक्षक संघ की जनपद इकाई की ओर से एकदिवसीय सांकेतिक धरने का ऐलान किया है। धरने के बाद जनपद कार्यकारणी की ओर से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा।

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलामंत्री जगदीश भंडारी ने बताया कि अखिल अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ नई दिल्ली व उत्तराखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर राष्ट्रव्यापी आंदोलन के द्वितीय चरण में आगामी 21 दिसंबर को एकदिवसीय सांकेतिक धरना—प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन योजना शिक्षकों का हक है। इस योजना को शीघ्र बहाल किए जाने की मांग को लेकर धरना—प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को सचेत करने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 21 दिसंबर को सुबह 11 बजे से चौघानपाटा में धरना—प्रदर्शन किया जाएगा। जिसके बाद प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा।

जिला मंत्री भंडारी ने सभी ब्लाक कार्यकारणी को भी इस एकदिवसीय धरना—प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी करने की अपील की है। धरने में प्रतिभाग करने वाले सदस्यों की अनुमानित संख्या से शीघ्र उन्हें अवगत कराने को कहा है।