shishu-mandir

जरा संभल कर! यहां पांव फिसला तो नाले में गिरना तय, एनएच की इस सड़क में कलवर्ट के पास पैराफिट नहीं होने से लोगों की जान सांसत में,सभासद ने की शिकायत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
photo 1 1
Screenshot-5

अल्मोड़ा। सरकारी मशीनरी वास्तव में अंजान होती है या उसका विवेक ही इतना होता है। यह उदाहरण लोअर माल रोड कही जाने वाली सड़क में साफ दिखाई दे रहा है। एनएच के अधीन इस सड़क में कलवर्ट के पास से ही एक मार्ग जाता है। लेकिन वहां लोगों के मांग के बावजूद पैराफिट नहीं लगाया जा रहा है। सभासद अमित साह मोनू ने विभाग को ज्ञापन देकर अबिलंब कार्रवाई की मांग की है।

new-modern
gyan-vigyan
photo 2

ज्ञापन में कहा गया है कि नाले के ऊपर बने कलवर्ट के पास से मार्ग गुजरता है। ऐसे में यहां हर समय लोगों का आना जाना लगा रहता है। ऐसे में कलवर्ट के पास एक पैराफिट लगाए जाने जनहित में है। क्योंकि आवागमन का मार्ग लगा होने के कारण लोगों के इस नाले में गिरने की संभावना बनी रहती है। साह ने कहा कि कई लोग नाले में गिर कर जख्मी भी हो गए हैं और कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने अधिशासी अभियंता से जल्द यहां पैराफिट बनाने की मांग की है।

saraswati-bal-vidya-niketan

photo 3

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…
आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। इसके लिए अपने फेसबुक एकाउंट से उत्तरा न्यूज(हिंदी में ) टाइप कर सर्च करें और इस पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें।