उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Almora- तीलू रौतेली पुरस्कार मिलने पर कनिष्का भंडारी का हुआ सम्मान

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 10 अगस्त 2021

ताइक्वांडो खिलाड़ी कनिष्का भंडारी को तीलू रौतेली पुरस्कार मिलने पर खेल प्रेमियों ने उन्हें एक कार्यक्रम कर सम्मानित किया कनिष्का भंडारी ने ताइक्वांडो के गुर अपने कोच और राष्ट्रीय रेफरी और स्वर्ण पदक विजेता कमल कुमार बिष्ट से सीखे है। कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओ मे पदक जीतने वाली प्रतिभावान खिलाड़ी कनिष्का भंडारी के गृह निवास आगमन पर एक कार्यक्रम में स्वागत किया गया।  

स्पोर्ट्स ताइक्वांडो अकादमी अल्मोड़ा, मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा, और कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति अल्मोड़ा द्वारा आयोजित एक संयुक्त रूप से बीते कल यानि 9 अगस्त की शाम को मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा ढूंगाधारा में आयोजित कार्यक्रम में नगरवासियों ने उन्हें सम्मानित किया। 

कनिष्का के साथ ही मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा की पूर्व छात्रा कुमारी गरिमा को भी सम्मानित किया गया। गरिमा जोशी ने कक्षा प्ले ग्रुप से कक्षा 8 तक मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा में शिक्षा प्राप्त की और उन्होने विगत वर्ष बियरशिवा स्कूल में हाईस्कूल की परीक्षा टॉप की थी। 

इस मौके पर ताइक्वांडो की ब्लैक बेल्ट परीक्षा के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों लवनिया तिलाड़ा, गर्वित जोशी, प्रियांशु जोशी, मयंक गैड़ा, वेदांश बिष्ट, भूमित बिष्ट, अर्णव, तरुण तिवारी , प्रज्ज्वल, जोशी और प्रियांशु गैड़ा को भी प्रमाण पत्र वितरित किये गये। 
इस मौके पर कार्यक्रम के अतिथि पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने अपने संबोधन मे कोच कमल कुमार बिष्ट के सफल नेतृत्व और कुशल मार्गदर्शन की सराहना की।

कहा कि प्रतिभावान खिलाड़ी कनिष्का भंडारी आगे भविष्य मे और बेहतर प्रदर्शन करेंगी। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि  मुख्य शिक्षा अधिकारी एचबी चंद ने कहा कि हम इन होनहार विद्यार्थी और खिलाड़ियों के माता-पिता को भी धन्यवाद प्रस्तुत करते हैं, जिनके सहयोग और आशीर्वाद से यह संभव हुआ है।

कनिष्का भंडारी ने अपनी उपलब्धि का श्रेय कोच कमल कुमार बिष्ट को देते हुए कहा कि उनकी बेहतर तरीके से प्रशिक्षण शैली और कुशल नेतृत्व ,अथक प्रयास त्याग तपस्या मेहनत लगन से वह आज यहां तक पहुंची है। 

इस मौके पर वंदना भंडारी, ताइक्वांडो कोच कमल कुमार बिष्ट, गिरीश मल्होत्रा, मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा की प्रधानाचार्य मंजू बिष्ट, कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति अल्मोड़ा की संरक्षक निरंजना पांडे आदि इस मौके पर मौजूद रहे।

Related posts

सर्वजन स्वराज पार्टी का दावा— तीन माह में राज्य के हर बूथ तक खड़ा होगा संगठन

Newsdesk Uttranews

चोट से जल्द ठीक होकर स्टार्क श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट सीरीज

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में फिर आया भूकंप, यहां महसूस हुआ 4.1 तीव्रता के झटके

Newsdesk Uttranews