उत्तरा न्यूज
अभी अभी

कुंजवाल का आरोप- भाजपा सरकार ने विकास कार्यों की धनराशि को मंगाया वापस

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 10 अगस्त 2021

जागेश्वर विधानसभा के अंतर्गत विकास खंड धौलादेवी के बागपाली में विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सरकार पर विकास कार्यों की धनराशि को वापस मंगाने का आरोप भी लगाया। 

कुंजवाल ने कहा कि भाजपा सरकार विकास विरोधी सरकार साबित हुई है और प्रदेश में  द्वेष भावना के साथ कार्य कर रही है। गीता देवी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जागेश्वर विधानसभा के विधायक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल का उपस्थित लोगों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया तथा साथ में आये हुए वरिष्ठ नेताओं का भी स्वागत किया।
सोमवार को हुई बैठक को संबोधित करते हुए विधायक ने अगस्त क्रांति दिवस के सुअवसर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी द्वारा अंग्रेजों भारत छोड़ो का नारा दिया था उनको नमन करते हुए आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले शहीदों को भी नमन किया।

उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद के बाद उन्होंने भी अपने कार्यकाल में निष्ठापूर्वक विकास कार्य करने का प्रयास किया लेकिन इन विगत वर्षों में प्रदेश की सत्ताधारी भाजपा सरकार ने द्वेष भावनाओं से ग्रसित होकर क्षेत्र के विकास कार्यों को रोकने का काम किया है जिन विकास कार्यों की स्वीकृति पूर्व में की गई थी। उनकी भी धनराशि इस विकास विरोधी सरकार ने वापस मंगा ली है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कहीं भी कोई विकास कार्य नहीं चल रहें हैं, युवाओं के रोजगार की कोई नीति नहीं है, कर्मचारी जहां तहां हड़ताल पर बैठे हुए हैं, मंहगाई चरम सीमा पर है, सरकार संवेदनहीन हो गई है, जनता व प्रदेश की कोई चिंता नहीं है सरकार के नुमाइंदे अपनी मौज मस्ती में व्यस्त हैं, देश की परिसम्पतियों को निजी हाथों को सौंप कर पूंजिपतियों की तिजोरी भरने का काम किया जा रहा है। तथा उनसे चंदा लेकर चुनावों में पानी की तरह बहाने का काम किया जाता है।
 

बैठक में ब्लाक अध्यक्ष पूरन बिष्ट ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र व प्रदेश का विकास केवल कांग्रेस ही कर सकती हैं जो भी विकास कार्य हुए हैं केवल कांग्रेस ने ही किया है, भाजपा सरकार द्वारा ऐसा  कोई कार्य नहीं किया गया जिसकी चर्चा की जाय। उन्होंने उपस्थित लोगों का आह्वान किया कि हम सभी को एकजुट होकर विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस की मजबूती के लिए आगे आना होगा।

 बैठक को जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष दीवान सिंह भैसोड़ा, प्रंशात भैसोड़ा, जिला अनु/जाति के जिला अध्यक्ष प्रकाश भारती, कैप्टन रमेश चंद्रा, आई टी विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट ने संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों पर प्रहार किया तथा कांग्रेस द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का विस्तार पूर्वक जिक्र करते हुए जनविरोधी नीतियों की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया तथा कांग्रेस की मजबूती के लिए एकजुट होकर जुट जाने का आग्रह किया।

बैठक में पूर्व प्रधान दन्या सतीश पंत, शेखर गुरुरानी, प्रकाश पाण्डेय, चंदन बोरा सहित पूर्व प्रधान, युवा, मातृशक्ति सहित वरिष्ठ लोग उपस्थित रहे संचालन गोविन्द आर्या ने किया।

Related posts

हफ्तों की गिरावट के बाद इटली में कोविड संक्रमण दर बढ़े

Newsdesk Uttranews

चाकलेट डे विशेष, प्यार ही नहीं सेहत के लिए भी खास है चाकलेट

Newsdesk Uttranews

मुख्यमंत्री के ‘आपका बजट आपका सुझाव’ कार्यक्रम हेतु Facebook Live से जुड़े, दें अपनी राय

Newsdesk Uttranews