उत्तरा न्यूज
अभी अभी कोरोना

Big breaking : तेजी से बढ़ते जा रहे omicron के मामले, कुल संख्या पहुंची 21

अभी तक भारत में अलग-अलग राज्यों में एक या दो omicron के संक्रमित मिल रहे थे। लेकिन आज अचानक से ओमिक्रोन का एक बड़ा बम फूटा है। जिस वजह से देशभर में omicron संक्रमितों की संख्या 5 से सीधे 21 पर पहुंच गई। आपको बता दें कि इस कोरोना ब्लास्ट से पहले कर्नाटक में दो, गुजरात में एक, दिल्ली में 1, और महाराष्ट्र में 1 केस मिला था। अब जो कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट का बम फटा है इसमें 9 मामले जयपुर, 7 मामले महाराष्ट्र में सामने आए है, जिसके बाद ये संख्या 21 पर पहुंच गई है।


जयपुर में मिले 9 ओमिक्रोन संक्रमित


कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोम के मामलों में बड़ा उछाल देखा गया है और यह उछाल सबसे अधिक राजस्थान के जयपुर में देखने को मिला है। जयपुर में corona के नए वेरिएंट से 9 लोग संक्रमित हुए हैं।

nitin communication

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद एक परिवार का सैंपल लिया गया और उसे जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया, और इसके साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए गए,जिसके बाद 9 लोग कोरोना के नए वेरिएंट से संक्रमित मिले।


महाराष्ट्र में मिले 7 नए केस


महाराष्ट्र में भी आज ओमिक्रोन का बम फटा है, जहां अभी तक महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के इस नए वैरीएंट का सिर्फ एक मामला मिला था, आज अचानक से वह संख्या बढ़कर 8 हो गई, इसमें एक ही परिवार के 6 लोग शामिल हैं,जो सभी इन नाइजीरिया से लौटे थे।

Related posts

गजब : अल्मोड़ा में शराब के ओवर रेट की शिकायत के बाद आबकारी विभाग ने दिखावे के लिए की कार्रवाई, रेट लिस्ट फिर हुई गायब

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने हरिद्वार के प्रेमनगर आश्रम में बनवाया क्वारंटीन सेंटर, 200 बेड की है क्षमता

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड में कोरोना (corona) का आंकड़ा हुआ 58601, आज मिले 241 नये संक्रमित

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!