shishu-mandir

omg- MP साहब ने zoom call पे किया कुछ ऐसा कि सभी रह गए हैरान, जवाब देने में छूटे पसीने

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

रूस के एक सांसद (Russian MP) ने अपनी Zoom Meeting के दौरान कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें जवाब देना भी मुश्किल पड़ रहा है। हर कोई उनकी खिल्ली उड़ा रहा है। दरअसल, सांसद अपने सहयोगियों के साथ Zoom Meeting कर रहे थे। तभी कैमरे के सामने उन्होंने कुछ ऐसा किया की Meeting में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

Camera पर नहीं दिया ध्यान

‘Daily star’ की report के अनुसार, क्रेमलिन-विरोधी 48 साल के सांसद Maxim Petlin किसी मुद्दे पर सहयोगियों के साथ Zoom Meeting कर रहे थे। तभी वो अपनी डेस्क से उठे और अचानक कपड़े उतारने लगे। बता दें कि सांसद Maxim Petlin नहाने जा रहे थे, लेकिन वो ये भूल ही गए कि वे Zoom Meeting पर है। Petlin को इस रूप में देखकर Meeting में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

बाद में जब सांसद से इस बारे में पूछा गया तो वो भड़क गए। उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया कि meeting के दौरान उन्होंने अपने कपड़े उतारे। Russian नेता ने कहा, ‘क्या बकवास करते हैं’। वहीं, Maxim Petlin के विरोधियों ने इसे लेकर उन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आखिर कैसे कोई meeting के दौरान ऐसी लापरवाही बरत सकता है। कुछ ने तो ये भी कहा कि सुर्खियों में आने के लिए Maxim ने जानबूझकर ऐसा किया है।

फिर भी चलती रही Meeting

जब सांसद Maxim कैमरे के सामने कपड़े उतारकर नहाने की तैयारी कर रहे थे, meeting में मौजूद लोग उन्हें ignore करते हुए बातचीत आगे बढ़ाते रहे। उन्होंने ऐसे react किया जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। हालांकि, इस meeting की recording किसी ने media को leak कर दी। इसके बाद कुछ ही देर में सांसद Maxim की यह हरकत viral हो गई। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था, ‘मैं meeting में nude हुआ? क्या बकवास करते हैं’।