उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

काम की खबर: अब उत्तराखंड में अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें, माननी होगी ये गाइडलाइंस, वरना नहीं मिलेगी एंट्री

Old 500 or thousand notes worth over Rs 4 crore received from Uttarakhand

Corona संक्रमण के मद्देनजर uttrakhand की government ने अहम फैसला लिया है। Uttrakhand में अब दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को vaccine की दोनों dose अनिवार्य होगी। राज्य की पुष्कर सिंह धामी की सरकार ने एलान किया है। इतना ही नहीं, corona vaccine की दोनों डोज के साथ ही RTPCR की negative report दिखानी जरूरी कर दी गई है। ये फैसला कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लिया गया है। गौरतलब है कि भारत में omicron के मामले बढ़कर 32 हो चुके हैं।

ऐसे में तमाम राज्य सरकार इसको लेकर तैयारी कर रही है और एहतियात के तौर पर फैसले ले रही है. हालांकि, uttrakhand में अभी तक omicron का कोई केस सामने नहीं आया है। राज्य में कोरोना की स्थिति जानकारी के मुताबिक, राज्य में corona संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही इलाज के बाद इस virus से 27 लोग उबरे हैं।

पिछले 24 घंटे में किसी भी मरीजे के मौत की सूचना नहीं है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय की आधिकारिक website के मुताबिक, uttrakhand में active case की संख्या 156 है। इस virus से इलाज के बाद 330677 लोग ठीक हो चुके हैं राज्य में कोरोना ने अब तक 7412 लोगों की जान ली है। 6076 लोग माइग्रेट किए गए हैं।

Related posts

Uttarakhand- नीलकंठ दर्शन को जा रहे गुजरात के 41 यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव

editor1

Corona in uttarakhand- 11 मौतें 184 नए केस

Newsdesk Uttranews

Almora Breaking- शादी में आया युवक छत से गिरा, मौत

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!