News-web

पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए नीतिश कुमार व तेजस्वी यादव, फ्लाइट में कुछ इस अंदाज में आए नजर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। दिल्ली में होने वाली एनडीए बैठक में वह हिस्सा लेंगे। पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव भी दिखे। दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी।

इस दौरान फ्लाइट में एबीपी न्यूज़ के संवाददाता ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया लेना चाही तो दोनों नेताओं ने खुल कर कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से पूछा कि कैसी तबीयत है?सीएम नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा कि वह नमन करते हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि वह इस पर बाद में बात करेंगे। नीतीश कुमार के साथ राज्यसभा सांसद संजय झा भी दिल्ली गए हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चार जून (मंगलवार को लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए की बैठक में भाग लेने के लिए न्योता दिया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बैठक में भाग लेने के बाद कल वापस दिल्ली से पटना लौट आएंगे।बता दें कि तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने करीब 250 चुनावी सभाएं की हैं।इस दौरान बीच में तेजस्वी यादव के कमर में दर्द होने लगी जिसके वह डॉक्टर के पास भी गए। हालांकि चुनाव था तो उन्होंने कमर में बेल्ट लगाकर ही प्रचार किया।

बिहार में जेडीयू और बीजेपी 12-12 सीटों पर जीती है। वहीं चिराग पासवान पांच और एक सीट पर मांझी की जीत हुई है। हालांकि देखना होगा कि अब केंद्र में सरकार के गठन के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में नीतीश कुमार की पार्टी को कितनी जगह मिलती है।