उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

मुनस्यारी में नये साल का पहला हिमपात,पर्यटको के चेहरे खिले

New year's first snowfall in Munsiyari, the faces of tourists blossomed

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। जनपद पिथौरागढ़ में शुक्रवार को भी मौसम सर्द बना रहा और दिन में अधिकांश समय आसमान में बादल छाए रहे। इस बीच पर्यटन नगरी मुनस्यारी के विभिन्न इलाकों में शुक्रवार सुबह नये साल का पहला हिमपात हुआ, जिससे ठंड में और इजाफा हो गया, जबकि पर्यटकों के चेहरे खिल उठे।


पिछले कुछ रोज से आसमान में बादलों का जमावड़ा और उच्च हिमालयी क्षेत्रों में रुक रुक कर हिमपात हो रहा था। इसके चलते सर्द हवाओं में तेजी आ गई थी।

New year's first snowfall in Munsiyari, the faces of tourists blossomed


इधर बीते बृहस्पतिवार को भी जनपद भर में ज्यादातर समय आसमान में बादल थे, हालांकि देर शाम को मौसम साफ हो गया था। लेकिन शुक्रवार सुबह अधिकांश हिस्सों में घने बादल दिखे जो दोपहर तक बने रहे। उधर सुबह हिमनगरी मुनस्यारी में हिमपात शुरू हो गया, जो करीब 11 बजे तक रुक रुक कर जारी रहा।

हिमपात के चलते मुनस्यारी में तापमान अत्यधिक लुढ़क गया और लोग आग के सहारे दैनिक कार्य निपटाते रहे। वहीं हिमपात से पर्यटकों के चेहरे खिल गए और अनेक लोग बर्फबारी का आनंद लेने मुनस्यारी के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में पहुंच गए। दूसरी ओर कड़ाके की ठंड के बीच आम लोगों को अपने जरूरी कामों को निपटाने में अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Related posts

Almora- जाने माने शिक्षाविद व इतिहासकार डॉ. सिराज अनवर का निधन

Newsdesk Uttranews

Champawat- चंपावत विधानसभा सीट से सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत

editor1

समझौता वार्ता के बाद अल्मोड़ा में विद्यार्थी परिषद का धरना हुआ समाप्त

Newsdesk Uttranews