उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा राजनीति

डीसीबी अध्यक्ष का पलटवार:: भाई भतीजावाद (Nepotism)ही कांग्रेस की असल सोच

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Nepotism is the real thinking of Congress

अल्मोड़ा, 08 नवंबर 2021- भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष व जिला सहकारी बैंक अल्मोड़ा बागेश्वर के के अध्यक्ष ललित लटवाल ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही भाई भतीजावाद (Nepotism)तक सीमित है।

nitin communication

अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र में विधायक रघुनाथ सिंह चौहान पर विकास कार्यों में भाई भतीजावाद(Nepotism) का आरोप लगाने के बाद डीसीबी अध्यक्ष लटवाल ने पलटवार किया है।

udiyar restaurent
govt ad

लटवाल ने कहा कि कांग्रेस ही भाई भतीजावाद की पोषक रही है इसलिए उन्हें अल्मोड़ा विधानसभा में हुए विकास कार्यों में भी भाई भतीजावाद(Nepotism) दिखाई दे रहा है उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में अल्मोड़ा विधानसभा में इतने विकास कार्य हुए हैं कि कांग्रेस इन्हें देख कर बौखला गई है।

उन्होंने कहा कि शहर के आसपास लगे गांव में सड़के पहुंचाना शहर के लिए 25 करोड़ से अधिक की सीवर लाइन योजना का पैसा लाना ट्रक स्टैंड के लिए धन अवमुक्त कराना अल्मोड़ा तक पानी लाने के लिए 24 करोड़ की पाइप लाइन का बिछाना जिसका कार्य पूर्ण होने जा रहा है ।


उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा के अस्पतालों में पर्याप्त तो डॉक्टरों की व्यवस्था करना सहित अनेक नई योजनाओं का लोकार्पण उद्घाटन करना पिछले 5 वर्षों की उपलब्धियां रही है पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल और अपनी निश्चित हार को देखकर कांग्रेस के लोग अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं ‌।

स्व.शेरदा अनपढ़ मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आगाज

अगर कांग्रेस के लोगों को लगता है कि पिछले 5 वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं तो वह अपने 10 वर्षों के कार्यकाल के लिए श्वेत पत्र जारी करें वरना 10 साल बर्बाद करने के लिए कांग्रेस के लोग जनता से माफी मांगे और भारतीय जनता पार्टी के किए गए कार्यों को साधुवाद दे ।


कांग्रेस की परिपाटी भाई भतीजावाद (Nepotism)की रही है जिस कारण उन्हें हर जगह भाई भतीजावाद दिखाई देता है क्योंकि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष में भी भाई भतीजावाद (Nepotism)की गहरी छाप है।


इस कारण ही वो लोग ऐसे अनर्गल बयान बाजी कर रहे है,कांग्रेस के लोग यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत आज विश्व का नेतृत्व कर रहा है और भारत को पूरा विश्व एक मजबूत राष्ट्र मान रहा है कोरोना जैसी महामारी में भारत ने जहां स्वनिर्मित वैक्सीन से कोरोना का मात देने का प्रयास किया है वही विश्व को वैक्सीन लेकर कई जिंदगियों को बचाने का कार्य किया केदारनाथ में हुए ऐतिहासिक कार्यों के लिए नरेंद्र मोदी जी का आभार करने के बजाए कांग्रेस के लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं।


राज्य के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है वहीं जनहित के मामलों को तुरंत प्रभाव से पूरा करने के मामले में भी युवा मुख्यमंत्री सबसे आगे कई विकास योजनाओं का उनके द्वारा निर्माण किया जा रहा है और कई विकास योजनाओं को पूर्ण किया गया है मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना पुलिस की 4600 पे ग्रेड की मांग युवाओं को रोजगार देने का प्रयास सहकारिता के माध्यम से गरीब किसान बेरोजगार लोगों को 0% ब्याज की दर पर ऋण उपलब्ध कराने की योजना सहित कई विकास परियोजनाओं पर मुख्यमंत्री जी कार्य कर रहे हैं और 2022 में पुनः सरकार बनाने की ओर अग्रसर और इसी कारण कांग्रेस के छोटे से लेकर बड़े सभी नेताओं का मानसिक संतुलन खराब है और वह लोग अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं

यहां देखें नया वीडियो

Related posts

उत्तराखण्ड ब्रेकिंग — नोडल अफसर तक पहुंचा कोरोना वायरस संक्रमण, हुये आइसोलेट

Newsdesk Uttranews

देहरादून (Dehradun)- मुख्यमंत्री रावत (Tirath singh rawat) आज करेंगे लाइव संवाद

Newsdesk Uttranews

Almora — व्यापारियों की मांगों के समर्थन में पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने दिया धरना

Newsdesk Uttranews