shishu-mandir

मानवीय मदद की दरकार:: कर्णप्रयाग के इस युवा की जिंदगी का सवाल है

editor1
2 Min Read


Need for humanitarian help:: This is the story of the life of this youth of Karnaprayag

अल्मोड़ा, 30 अक्टूबर2023- कर्णप्रयाग में फास्ट फूड नाम से प्रतिष्ठान चलाने वाले युवा को गंभीर बीमारी में उपचार के लिए मदद (humanitarian help)की दरकार है।
वह वर्तमान में एम्स ऋषिकेश में भर्ती हैं। उपचार में एक बड़ी धनराशि परिवार खर्च कर चुका है।
अब उनके मित्रों व परिचितों ने सोशल मीडिया में मदद मांगी है।
वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता इंद्रेश मैखुरी की फेसबुक वाल से यह पोस्ट ली गई है। यदि आप मदद करना चाहें तो आगे आइए आपकी छोटी सी मदद प्रमोद चौहान का जीवन बचा सकती है।
मूल रूप से पोस्ट इस प्रकार है।

new-modern
gyan-vigyan

“साथी Arvind Singh Chauhan की वॉल से
साथी हाथ बढ़ाना
प्रमोद चौहान मेरे छोटे भाई सदृश है, मूल रूप से इनका गांव बिनगढ़, पोस्ट उड़ामांडा, विकासखंड पोखरी जनपद चमोली है। वर्तमान में कर्णप्रयाग में काव्या फास्टफूड नाम से दुकान कई सालों से चला रहे हैं।
पहले एक्सीडेंट और उसके बाद मल्टीपल डिजीज्स के कारण विगत कई महीनों से हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में एडमिट रहने के पश्चात अब एआईआईएमएस ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया है, इलाज में अब तक 12 लाख से ज्यादा खर्चा हो गया है और अब आयुष्मान कार्ड की लिमिट भी पार हो चुकी है, परिवार आर्थिक रूप से गहरे संकट में पड़ गया है।
अब समाज की बारी है अपने प्रिय भाई को बचाने की, इसलिए मेरा आप सभी साथियों से विनम्र निवेदन है आप सभी आगे आकर यथासंभव मदद से 40 साल के इस संभावनाशील युवा को नया जीवन देने में अपना सहयोग करें।”
अकाउंट डिटेल:
प्रमोद चौहान
Account no – 4726000100018779
IFSC – PUNB0472600
Branch: Karanprayag
Gpay number-9756013600

saraswati-bal-vidya-niketan