shishu-mandir

Pithoragarh- एनयूजेआई ने डीएम से की उच्च स्तरीय जांच की मांग

editor1
2 Min Read

पिथौरागढ़। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट-आई से जुड़े पत्रकारों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर फर्जी मुकदमे में युवा पत्रकार को फंसाए जाने के मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। शनिवार को जिलाधिकारी से मुलाकात कर उन्होंने मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन की अनुमति दिए जाने की भी मांग की और ज्ञापन सौंपा।

new-modern
gyan-vigyan

एनयूजेआई के जिला महासचिव दीपक कापड़ी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला अधिकारी डॉ आशीष चौहान से मुलाकात कर बताया कि युवा पत्रकार किशोर कुमार को पुलिस ने फर्जी मुकदमे के तहत गिरफ्तार किया है जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए। उन्होंने शीघ्र मुकदमा निरस्त करते हुए किशोर कुमार को रिहा नहीं किये जाने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय और पूरे उत्तराखंड में धरना- प्रदर्शन की चेतावनी दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

संगठन की तरफ से जारी बयान के अनुसार जिलाधिकारी डॉ चौहान ने कहा कि वह इस मामले में पुलिस अधीक्षक से वार्ता करेंगे। वहीं वरिष्ठ पत्रकार बीडी कसन्याल ने कहा है कि यह पत्रकारों के अधिकारों का हनन है और अभिव्यक्ति की आजादी पर कुठाराघात है। ज्ञापन में संगठन के जिलाध्यक्ष सुशील खत्री, जिला उपाध्यक्ष महेश पाल, मीडिया प्रभारी राकेश वर्मा के हस्ताक्षर हैं।