shishu-mandir

राष्ट्रीय दलों ने चुनाव में जानबूझकर कर जनमुद्दों(public issues) को नहीं उठने दिया-कांडपाल

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

National parties deliberately did not allow public issues to arise in elections

अल्मोड़ा, 18 फरवरी 2022- उक्रांद के जिला प्रवक्ता केशव कांडपाल ने कहा कि राष्ट्रीय दलों ने जानबूझकर जन मुद्दों (public issues)को हासिए पर डालने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि एक बार फिर इस चुनाव में इन दलों ने धनबल, प्रलोभन और अफवाही प्रचार के माध्यम से जनता के मुद्दों (public issues)को गौण किया है।

यहां जारी बयान में कांडपाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, इन दलों ने केवल जीत के लिए चुनाव लडा जिसमें जमकर विचारधारा को तिलांजलि दी साथ ही खूब दल बदल का खेल खेला।

जिसके बाद चुनाव जनता के बीच पावर गेम और नूराकुश्ती तक सिमट गया जिससे मुद्दे एक प्रकार से गायब कर दिए गए।

उन्होंने कहा कि राजधानी, बेरोजगारी, सड़क, स्वास्थ्य, पानी जैसे स्थानीय मुद्दों (public issues)को दूर करने की साज़िश में दोनों दल कामयाब हुए।

कांडपाल ने कहा कि कई गांव आज भी पानी के लिए परेशान हैं, सड़क के लिए लोग सरकार से गुहार लगा रहे हैं, गर्मियों में होने वाले जलसंकट के निराकरण हेतु कोई रोड मैप नहीं है पर उन्हें जनता के सामने आने नहीं दिया गया।

उन्होंने कहा कि उक्रांद ने इस विधानसभा चुनाव को पूरी तरह जनमुद्दों पर लड़ा है और जनता का समर्थन उसके हौसले बढ़ाने को काफी है। उन्होंने कहा कि संशाधन भले ही सीमित हैं पर यूकेडी जनमुद्दों (public issues)की लड़ाई लड़ती रहेगी।