उत्तरा न्यूज
अभी अभी नैनीताल

Nainital- जनपद के एनएचएम कर्मचारियों ने भी किया कार्यबहिष्कार का ऐलान

नैनीताल। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संगठन जनपद नैनीताल ने भी आज सूचना जारी करते हुए बताया है कि स्वास्थ्य विभाग के एनएचएम कर्मचारी आगामी मंगलवार 7 दिसम्बर 2021 से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर रहेंगे। कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार से कर्मचारियों की मांगों पर निर्णय लेने की मांग भी की है।

पहले चरण में 7 दिसम्बर से 9 दिसम्बर 2021 तक इमरजेंसी सेवाओं के अतिरिक्त सभी सेवाएं बाधित रहेंगी जबकि 10 दिसम्बर 2021 से आकस्मिक सेवाओं में भी कार्य बहिष्कार पर रहेंगे।

बसंत गोस्वामी महासचिव एनएचएम संविदा कर्मचारी संगठन नैनीताल ने बताया कि प्रदेश कार्यकारणी के आहवान पर जनपद नैनीताल के एनएचएम कर्मियो (समिति तथा आउटसोर्स) द्वारा अपनी 2 सूत्री मांगों के लिए मंगलवार से चरणबद्ध आन्दोलन करेंगे।

nitin communication

कर्मचारियों की मांग है कि एनएचएम हरियाणा की तर्ज पर कर्मचारियों को ग्रेड पे की सुविधा दी जाए तथा 60 वर्ष तक की सेवा का लाभ दिया जाए। साथ ही आउटसोर्स व्यवस्था को समाप्त किया जाए तथा कर्मचारियों का एनएचएम में समायोजन किया जाए।

Related posts

शक्तिपीठ कालिका मंदिर में हुआ भव्य आयोजन- सुर सम्राट सम्राट नरेंद्र सिंह नेगी एवं मीना राणा के मधुर स्वरों से गूंजी वादियां

Newsdesk Uttranews

अपने कंपनी के कर्मचारी से बदला लेने के लिए बॉस ने अपनाया अनूठा तरीका, salary के नाम पर थमाये 91000 के सिक्के

editor1

घर में घुसे आतंकियों का भारत और कजाकिस्तान की सेना ने घेर कर किया खात्मा

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!