shishu-mandir

Nainital- सांसद अजय भट्ट ने निर्माणाधीन कोविड केयर सेंटर का किया निरीक्षण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

भवाली, 31 मई 2021- नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने भवाली स्थित टीबी सेनेटोरियम अस्पताल में निर्माणाधीन कोविड हेल्थ केयर सेंटर का निरीक्षण किया। सांसद ने कहा कि ऐतिहासिक भवाली सेनेटोरियम के गौरव को बनाए रखा जायेगा।

new-modern
gyan-vigyan

सांसद अजय भट्ट ने कहा कि टीबी सेनेटोरियम अस्पताल को बहुउद्देशीय अस्पताल के रूप में विकसित किया जायेगा। साथ ही उन्होंने सेनेटोरियम के लिए एम्बुलेंस के साथ ही खस्ताहाल मोटर मार्ग को भी दुरस्त करने की बात कही। उन्होंने अस्थाई खंड लोनिवि भवाली के अधिशासी अभियंता को शीघ्र सेनेटोरियम अस्पताल तक बेहतरीन टाईल्स रोड का आगणन बनाकर कर शीघ्र जिलाधिकारी के माध्यम से शासन को भेजने का निर्देश दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस दौरान सांसद ने सीएमओ को भवाली सेनेटोरियम में खराब पड़े स्वास्थ उपकरण व एम्बुलेंस को लेकर शीघ्र शासन को अवगत कराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक भवाली सैनिटोरियम को बहुउद्देशीय अस्पताल के रुप में विकसित करने लिए वे मुख्यमंत्री से भी शीघ्र वार्ता करेंगे।

सांसद अजय भट्ट के भवाली सेनेटोरियम पहुंचने पर भवाली नगर पालिका अध्यक्ष संजय वर्मा, सेनेटोरियम सभासद ममता बिष्ट, भाजपा मंडल अध्यक्ष पुष्कर जोशी, महामंत्री पवन भाकुनी, जगदीश भट्ट आदि लोगों ने सेनेटोरियम में कोविड हेल्थ केयर सेंटर बनाने के लिए 2 करोड़ की धनराशि की स्वीकृति के लिए भवाली पालिका बोर्ड व क्षेत्र की जनता की तरफ से आभार पत्र सौंपा।

इसी के साथ पालिकाध्यक्ष संजय वर्मा ने सांसद भट्ट को भवाली टीबी सेनेटोरियम अस्पताल को कुमाऊं के मुख्य अस्पताल के रूप में विकसित किए जाने के विषय में ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि सेनेटोरियम को कुमाऊं के बहुउद्देशीय अस्पताल के रूप में विकसित किए जाने से भवाली नगर सहित सम्पूर्ण कुमाऊं क्षेत्र के लोगों को यहां बेहतर उपचार मिल सकेगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos